Nojoto ऍप से पैसे कैसे कमाए?

Nojoto ऍप से पैसे कैसे कमाए? हैलो दोस्तों, मुझे आशा है कि आप सभी सुरक्षित और ठीक हैं। आज मैं ”Nojoto App Se paise kaise kamaye” के बारे में बात करूंगा। इस App पर, आप कला, फोटोग्राफी, गायन, वीडियो, कविता, कॉमेडी और कई अन्य लोगों के माध्यम से अपना Talent शेयर कर सकते हैं।

यह App आपको 1 रूपये से 5000 रूपये तक का Free इनाम प्रदान करेगा ।। निवेश या किसी खर्च की कोई चिंता नहीं है। आप अपने स्मार्टफोन से सब कुछ कर सकते हैं।

आप में से जो लोग बिना किसी निवेश के घर पर कुछ पैसा कमाना चाहते हैं, उनके लिए यह एक बढ़िया विकल्प है। आप इस App से बहुत अच्छा पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कोई निवेश करने की जरूरत नहीं है। फिर, आपको किसी विशेष डिग्री या योग्यता की भी आवश्यकता नहीं है। आप अपने मोबाइल से सब कुछ आसानी से कर सकते हैं।

”Nojoto App Se paise kaise kamaye” , Nojoto App क्या है , और यह कैसे काम करता है और आप इससे पैसे कैसे कमा सकते है, यह सारी चीजें हम अपको इस ब्लॉग पोस्ट में बताने वाले हैं , तो आप सभी इस पोस्ट ”Nojoto App Se paise kaise kamaye” को पूरा पढें और अपने दोस्तों को भी शेयर करें और उन लोगों को जरुर शेयर करें जो online पैसा कमाना चाहते हैं।

Nojoto App क्या है –

Nojoto एक ऐसा संगठन है जो प्रतिभाशाली और भावुक लोगों को एक साथ लाता है, जिनमें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक चिंगारी है, लेकिन उनके पास अपने अन्य कार्यों के कारण समय नहीं है या उनके पास उचित Plateform नहीं है। इसका मिशन लोगों को उनके सामान्य हितों के साथ एक साथ लाना है और इसके द्वारा लोग एक दूसरे से सीख सकते हैं और अपने कौशल में सुधार कर सकते हैं।

Nojoto कविताएँ, कहानियाँ लिखने, कविताएँ सुनाने और अपने विचार Share करने के लिए सबसे अच्छा App है। यह आज इंटरनेट पर उपलब्ध सबसे अच्छा App है। NOJOTO अलग-अलग कॉलेजों और अलग-अलग शहरों में भी Open mic का आयोजन करता है। Nojoto काफी down to earth है । कोई भी स्वतंत्र रूप से इसमें शामिल हो सकता है और अपने विचार कभी भी कहीं भी शेयर कर सकता है। यह शानदार Music के साथ Video Recording भी प्रदान करता है, और कैप्शन और आपकी कविताओं को लिखने के लिए चित्र भी प्रदान करता है। कई चित्र उपलब्ध होते हैं ,और आप अपने विषय के अनुसार उनमें से किसी का भी चयन कर सकते हैं।

Nojoto App एक expression App है,, जहां आप कला, फोटोग्राफी, गायन, वीडियो, कविता, कॉमेडी और कई अन्य लोगों के माध्यम से अपनी प्रतिभा साझा कर सकते हैं।
यह मूल रूप से लोगों को आपसी रुचि रखने वाले लोगों के बीच डिजिटल रूप से अपने Talent को share करने या पॉडकास्ट करने के लिए एक बेहतरीन Plateform प्रदान करता है।
यह आपके , Audio और Video को भी Amazing दिखने के लिए बहुत सारी सुविधाएँ प्रदान करता है। यह कहानी कहने का सबसे बड़ा Plateorm है ,,जो भारत में 12 भाषाओं में उपलब्ध है।
यह App न केवल आपको अपने Talent को शेयर करने के लिए एक मंच प्रदान करता है, बल्कि आपके लिए अलग-अलग कार्यक्रम और संपत्ति भी बचाता है, ताकि आप उनके Talent का उपयोग करके पैसा और Fame कमा सकें।
साथ ही, यह आपको Talent शेयर करने के साथ बड़ी संख्या में Audience और पैसा देता है।

Nojoto का इस्‍तेमाल कैसे करें-

सबसे पहले Play Store से Application डाउनलोड करें।

आपको सबसे पहले इस App पर अपनी प्रोफाइल बनानी होगी।
अपनी basic जानकारी शेयर करनी होगी , और फिर आपको अपनी langauge Select करनी होगी।
इसमें आप अधिकतम 5 Langauge चुन सकते हैं।

इसके बाद आप अपनी Clear Profile देख पाएंगे और यहां आपको Nojoto के अलग-अलग Feature और प्रमुख विकल्प दिखाई देने लगेंगे ।

नोट –

कोई भी व्यक्ति अपने निजी इस्तेमाल के लिए इसका इस्तेमाल कर सकता है।

आप अपने व्यवसाय, संगठन की ओर से या किसी अन्य व्यक्ति के लिए खाता नहीं बना सकते हैं।
क्योंकि Nojoto किसी भी व्यावसायिक उपयोग के लिए ऐसे खाते का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता है लेकिन इसे प्रचार के लिए सीमित नहीं किया जा सकता है।
खाता खोलते समय आपकी आयु कम से कम 13 वर्ष होनी चाहिए।
आपको एक से अधिक व्यक्तिगत खाता नहीं बनाना चाहिए।
यदि Nojoto को यह विश्वास करना है कि आपकी दी गई जानकारी गलत है, तो यह आपके खाते को समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

Nojoto App से पैसे कैसे कमाएं –
अब यहाँ हम यह जानेगें की Nojoto App से पैसा कैसे कमा सकते हैं ,, यह एक Video शेयर करने वाला App है ,,जहाँ आप Video Upload करके पैसे कमा सकते हैं।

Nojoto App से पैसा कमाने केबहुत से तरीके हैं पर कुछ महत्वपूर्ण तरीके निम्नलिखित हैं , जो निचे दिए गए है-

  • Video बनाकर
  • Live Show कर कर
  • Poem या Story सुनाकर
  • Refer & Earn
  • जिस तरह TikTok में Video डालते थे, परन्तु वहां Video डालने के लिए आपको कोई पैसा नही मिलता था ,,पर दोस्तों यहाँ वीडियो डालने पर यह साइट आपको पैसा कामने के लिए एक शानदार अवसर प्रदान करती है । इतना ही नही दोस्तों को रेफेर करने के भी पैसे मिलते हैं।

तो चलिए हम आपको बताते हैं की आप पैसे कैसे कमा सकते हैं –

  • सबसे पहले Nojoto को Download करना होगा ,,आप इसे सीधे Google Play Store से भी Download कर सकते हैं।
  • फिर इसके बाद आपको Paytm वाला Mobile Number डालकर Veryfi करना होगा।
  • अब Profile में जाकर Invite & Earn पर click करना होगा।
  • यहाँ पर आपको एक Box दिखेगा जिसमे लिखा होगा enter the referral code.
  • उस कोड को copy करके वहां paste करना होगा और Apply करना होगा ।
  • ऐसा करते ही आपको एक Scratch Card मिलेगा, जिसमे आपको 1 रूपये से 5000 रूपये तक का Free इनाम प्राप्त होगा ।
  • उसके बाद आपको फिर से referral पर Click करना होगा ,और दोस्तों को शेयर करना होगा ।
  • आप जितना ज्यादा से ज्यादा Share करोगे उतना ही ज्यादा पैसा कमाओगे ।
  • अब इसमें आपको Video Upload करना शुरू करना होगा ।
  • आपकी Video में जितने ज्यादा View आएंगे आप उतना ही ज्यादा ही पैसा कमा पाओगे।

Nojoto App से आप Live Show कर के भी पैसा कमा सकते है, इसके लिए आपको Live Show का Ticket का प्राइज रखना पड़ता है ,आप अपनी मर्जी के मुताबिक जितने रुपये चाहे उतने Ticket का प्राइज रख सकते है ,जैसे 50, 100 या 1000 रुपये भी रख सकते है.
अब काम करना शुरू करें और बहुत सारा फ्री पैसा कामना आज ही शुरू करें .

Nojoto App वैध है या नहीं –

हमारे एल्गोरिथ्म ने nojoto.com की समीक्षा को अपेक्षाकृत उच्च स्कोर दिया। हमने इस रेटिंग को उस डेटा पर आधारित किया है जिसे हम इंटरनेट पर साइट के बारे में एकत्र करने में सक्षम थे जैसे कि जिस देश में वेबसाइट होस्ट की गई है, यदि SSL certificate का उपयोग किया जाता है और अन्य वेबसाइटों पर समीक्षा मिलती है।

वेबसाइट की रेटिंग इंगित करती है कि साइट आपके डेटा को छोड़ने के लिए सुरक्षित है। हालांकि, हम इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि साइट एक घोटाला है। कई वेबसाइट वैध दिखती हैं लेकिन वास्तव में नकली हैं। तो वेबसाइट को मैन्युअल रूप से जांचें।

दोस्तों ,मैंने खुद व्यक्तिगत रूप से इस App का इस्तेमाल किया है ,यह एक expression App है,, जहां आप कला, फोटोग्राफी, गायन, वीडियो, कविता, कॉमेडी और कई अन्य लोगों के माध्यम से अपनी प्रतिभा साझा कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं ,

दोस्तों यह एक वीडियो Sharing App है जहाँ आप वीडियो Upload करके पैसा कमा सकते है और आपकी वीडियो में जितने ज्यादा से ज्यादा से Views आएंगे आप उतना ज्यादा से ज्यादा पैसा कमा पाएंगे ,,आप इस App के द्वारा अच्छी खासी Monthly Income कर सकते हैं ।

तो दोस्तों आज ही इस App का इस्तेमाल करें और अपनी अतिरिक्त आय बढ़ाएं ।

Conclusion (निष्कर्ष ) –

Nojoto App Se paise kaise kamaye” के निष्कर्ष के रूप में, मुझे उम्मीद है कि ,इस App के साथ मेरा व्यक्तिगत अनुभव आपको यह तय करने में सहायता करेगा कि आपको अपना खाता पंजीकृत करना है या नहीं। मैं इस App को आजमाने की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। मैंने पहले ही इस App से काफी लाभ प्राप्त किया है ।

मैं काफी समय से Nojoto App का उपयोग कर रहा हूं,,और इस पर बहुत सारे लाभ हैं। यह एक बहुत ही स्थिर प्लेटफॉर्म है जो अच्छी तरह से भुगतान करता है और अगर यह अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाए तो यह आपको लंबे समय तक बहुत अधिक पैसे कमाने के अवसर प्रदान करेगा ।

इस विस्तृत ”Nojoto App Se paise kaise kamaye” के ब्लॉग पोस्ट में आपके साथ अपने विचार और अनुभव शेयर करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।

मुझे आशा है कि आपको यह Nojoto App Se paise kaise kamaye समीक्षा पढ़ने में मज़ा आया होगा और आपने इससे कुछ सीखा भी होगा।

इसलिए, मेरा सुझाव है कि आप Nojoto App को अपनी पसंदीदा सर्वेक्षण साइट बनाएं और यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो इसकी जांच करें।

कुल मिलाकर, Nojoto App एक कोशिश करने लायक App है!

Download

6 thoughts on “Nojoto ऍप से पैसे कैसे कमाए?”

  1. I’ve been exploring for a little for any high-quality articles or blog posts on this sort of house .

    Exploring in Yahoo I ultimately stumbled upon this website.
    Reading this info So i’m happy to show that I’ve
    a very just right uncanny feeling I found out exactly
    what I needed. I such a lot undoubtedly will make sure to
    do not fail to remember this web site and provides it a glance on a relentless basis.santorum

    Reply
  2. The compatibility of the mobile tracking software is very good, and it is compatible with almost all Android and iOS devices. After installing the tracking software in the target phone, you can view the phone’s call history, conversation messages, photos, videos, track the GPS location of the device, turn on the phone’s microphone and record the surrounding location.

    Reply

Leave a Comment