Opportunity to earn $1000 per month from this website

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जिसके साथ अगर आप काम करते हो और अगर आपकाइस वेबसाइट के ऊपर सिलेक्शन हो जाता है तो आप महीने के $1500 से $2000 डॉलर बहुत ही आसानी से कमा सकते हो.

दोस्तों बहुत सारे लोग यहां पर काम कर रहे हैं और कमा रहे हैं आप भी कमा सकते हो क्या ही यह कंपनी कैसे काम करती है आप कैसे कम कर सकते हो डिटेल में बताएंगे बस आपके इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

इस कंपनी की कुछ बेहतरीन बातें :

Unlimited income:

यह एक कमीशन-आधारित आय है।

  • औसत एजेंट को 1000 USD मिलते हैं *
  • प्रतिभाशाली एजेंट को 2000-2800 USD मिलते हैं

आप दुनिया भर में किसी भी स्थान से बिक्री कर सकते हैं। हमारे अधिकांश ग्राहक यूएसए से आते हैं और इसलिए हमारी शिफ्ट सुबह 6 बजे पीएसटी से शुरू होती है।

विश्व स्तरीय यात्रा प्रबंधक प्रशिक्षण कार्यक्रम निःशुल्क है। आपको सभी शिक्षण सामग्रियों तक पहुंच प्राप्त होगी जो आपको यात्रा क्षेत्र में बिक्री विशेषज्ञ बनने में मदद करेगी।

हाईटेक प्लेटफार्म

आपके पास ड्रीमपोर्ट तक पहुंच होगी – यात्रा प्रबंधन के लिए एक अभिनव मंच: 60+ एयरलाइनों से सीधी दरें, सुविधाजनक उपकरण, अपने ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धी ऑफ़र तैयार करना।

विकास के अवसर

बिक्री में अच्छा प्रदर्शन आपके नेतृत्व का मार्ग हो सकता है। आप ड्रीमपोर्ट के मुख्यालय में अपनी पूरी क्षमता दिखाने और एक अद्भुत करियर बनाने में सक्षम होंगे।

ग्राहक अनुरोध

आप उन यात्रियों के आने वाले लाइव फ़्लो के साथ काम करेंगे जिन्होंने पहले ही हमारे साथ हवाई टिकट के लिए अनुरोध कर दिया है।आवेदन करना

प्लेटफार्म के बारे में तो अपनी जान लिया अब बात आती है कि इस प्लेटफार्म के ऊपर आपको ज्वाइन कैसे करना है तो ज्वाइन करने के लिए आपको पहले इस आर्टिकल के नीचे जाना है.

आर्टिकल के नीचे जाते हैं आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसको खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होने के बाद आपके सामने एक विकसित का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनके ऑफिशल वेबसाइट के ऊपर पहुंचना है.

जैसे ही आप इनके ऑफिशल वेबसाइट के ऊपर पहुंच जाते हो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसके अंदर आप गूगल के ऊपर क्लिक करके अपने ईमेल आईडी की मदद से यहां पर साइन अप कर सकते हो 

ईमेल के तरीके साइन अप करने के बाद आपको और एक form के ऊपर भेज दिया जाता है जिसके अंदर आपको अपना नाम सर ने ईमेल एड्रेस और मोबाइल नंबर डालना पड़ता है और बसइतना करते हैं आप आगेसाइन अप के होटल पर क्लिक करकेआगे बढ़ सकते हो.

इसी तरह से आपको चार स्टेप को पार करना है चार तरह के फॉर्म मिलेंगे और उनके अंदर जो भी जानकारी आपसे पूछी जाएगी सभी जानकारी आपको देनी है और अपना जो साइन अप का प्रोसेस है वह पूरी तरह से कंप्लीट कर लेना है 

पहले तो आपके यहां पर ट्रेनिंग दी जाएगी और उसके बाद 30 मिनट की आपकी एक टेस्ट ली जाएगी और अगर आप उसके अंदर सही तरीके से काम करते हो सही तरीके से सवालों के जवाब देते हो तो आपके यहां पर रिक्रूट किया जाएगा यानी कि यह जब आपको दिया जाएगा.

लेकिन इसके अंदर आपकी इंग्लिश की पकड़ अच्छी होनी चाहिए तभी आप इस जॉब को पूरा कर पाओगे 

12 thoughts on “Opportunity to earn $1000 per month from this website”

  1. This website is an absolute gem! The content is incredibly well-researched, engaging, and valuable. I particularly enjoyed the [specific section] which provided unique insights I haven’t found elsewhere. Keep up the amazing work!

    Reply
  2. Привет, дорогой читатель!
    Закажите российский диплом у нас по доступной цене с гарантией прохождения проверок и доставкой по РФ.
    купить аттестат за 9
    Получите документы об образовании всех ВУЗов России с гарантированной подлинностью и доставкой по РФ без предварительной оплаты!
    Приобретите документ об образовании по выгодной цене с доставкой по РФ и оплатой после получения ваших руками!

    Reply
  3. Приветики!
    Приобретите диплом университета России без предоплаты и с гарантией качества доставки в любую точку страны!
    купить аттестат за 9 класс
    Закажите диплом ВУЗа с доставкой по России без предоплаты и с возможностью оплаты после получения – надежно, выгодно, безопасно!
    Приобретите российский диплом по выгодной цене с гарантией прохождения проверок и доставкой в любой город РФ!

    Reply

Leave a Comment