Install Apps And earn Money Online

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आपको बस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और कमाई करनी है,

यहां पर आपको एप्लीकेशन का ऑप्शन तो मिल ही जाता है उसके साथ आप यहां पर Spin करके भी कमाई कर सकते हो अगर आप हर दिन इस एप्लीकेशन के अंदर लॉगिन भी करते हो तो भी आपको हर दिन यहां पर बोनस भी मिलता है जिसे आप अपने अकाउंट में ले सकते हो.

Read More : Top 2 Best Online Earning Apps

तो दोस्तों एप्लीकेशन के बारे में डिटेल में जानकारी देने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा कि यह एप्लीकेशन ट्रस्टेड है या फिर नहीं जो कि आप अपनी आंखों से देखोगे 

जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख पा रहे हो ऐसे बहुत सारे लोगों ने अभी तक इस्तेमाल किया है और इसको जो रेटिंग मिली है वह रेटिंग है 4.5

की तो आपको इस एप्लीकेशन को जरूर इस्तेमाल करना चाहिए और यहां से कमाई करनी शुरू करनी चाहिए.

तो इस एप्लीकेशन के बारे में डिटेल में हम नीचे जानेंगे उससे पहले आपको इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है.

Step 1:

तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपको अपनी लैंग्वेज सेलेक्ट कर लेनी है और Save के बटन के ऊपर क्लिक करना है.

Step 2:

तो आप यहां पर देख सकते हैं कि हमारा अकाउंट सक्सेसफुल तरीके से ओपन हो चुका है अब हमने यहां पर कितनी कमाई की है कमाई के तरीके कितने हैं सारे ऑप्शन हमें ऊपर ही दिखाई दे रहे हैं.

यहां पर कुछ चुनिंदा है ऑप्शन आपको मिलता है लेकिन उन्हीं से आप की बहुत सारी कमाई यहां पर हो जाएगी तो चलिए शुरू करते हैं और यहां पर एक-एक करके जितने भी कमाई के तरीके हैं वह आपको डिटेल में बताते हैं .

Step 3:

यहां पर आप देख सकते हो कि हमने बस थोड़ा सा नीचे स्क्रॉल किया और हमारे सामने बहुत सारे एप्लीकेशन ओपन हो चुके हैं जिसके अंदर आप इंस्टॉल करके ऑनलाइन कमाई कर सकते हो.

और कुछ एप्लीकेशन तो यहां पर आपको ऐसे मिलेंगे जिनको इंस्टॉल करने पर आपको ₹100 से ज्यादा की कैसे मिलेगी.

बस किसी भी एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने से पहले आपको दो बातों का ख्याल रखना है सबसे पहला कि आपने उस एप्लीकेशन को प्रयोग कभी भी इंस्टॉल नहीं किया हुआ होना चाहिए.

और दूसरी बात जब आप एप्लीकेशन के ऊपर क्लिक करते हो तो आपको पूरी जानकारी दी जाएगी कि आपको उस एप्लीकेशन के अंदर क्या एक्टिविटीज को परफॉर्म करना है तभी आपकी कमाई होगी.

Step 4: यहां पर आपको गेम्स भी मिलते हैं जिन्हें आप खेल कर ज्यादा से ज्यादा कॉइन की कमाई कर सकते हो जिसे आप बाद में Cash में convert कर सकते हो.

Step 5: दोस्तों यहां पर आपको spin करने का ऑप्शन भी मिलता है लेकिन क्या है ना यहां पर जब आप spin करने जाओगे तो पहले आपको इन्हें ₹10 पे करने पड़ेंगे तभी आप यहां पर एक बार spin कर पाओगे लेकिन आप ज्यादा से ज्यादा यहां से win भी कर सकते हो 

Step 6:

दोस्तों आप यहां पर गेम्स खेल के भी कमाई कर सकते हो इसके अलावा आपको यहां पर गेम तो मिलते ही हैं लेकिन साथ में Quiz भी मिलती है इसमें कुछ सवालों के जवाब आपको देने होते हैं और उसके बदले में आपको कॉइन मिलते हैं.

यहां पर आप देख सकते हो आपको यहां पर आपको क्रिकेट फुटबॉल जैसी बड़ी-बड़ी गेम भी देखने को मिल जाती है.

दोस्तों आप यहां पर अपने दोस्तों के साथ इस एप्लीकेशन को रेफर करके भी कमाई कर सकते हो अगर आप अपनी रेफरल लिंक कहीं पर शेयर करते हो और अपनी लिंक के जरिए कोई यहां पर डाउनलोड कर लेता है और पहले तीन ऑफर को कंप्लीट कर लेता है तो आपको वह जितना भी कम आएगा उसका 50% मिल जाएगा.

और यह रेफरल वाला मेथड आप अनलिमिटेड टाइम कर सकते हो.

Withdraw :

दोस्तों अब बारी आती है कि अपनी कमाई को आप कैसे निकाल लोगे तो उसके लिए आपके पास एक बहुत ही आसान सा तरीका मौजूद है.

आपको पहले तो यहां पर ₹10 कमाने हैं और जैसे ही ₹10 आप यहां पर कमा लेते हो तो उसे हटाने के लिए आप अपने अकाउंट में भेज सकते हो.

Download

49 thoughts on “Install Apps And earn Money Online”

  1. Does your website have a contact page? I’m having a tough time locating it but, I’d like to send you an e-mail. I’ve got some suggestions for your blog you might be interested in hearing. Either way, great blog and I look forward to seeing it develop over time.

    Reply

Leave a Comment