How to Earn Money From ONFY

नमस्कार दोस्तों आपको ऑनलाइन बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जाएंगे जिनके जरिए आप ऑनलाइन कमाई तो कर सकते हो लेकिन कमाई की ट्रेनिंग आपको कहीं पर भी नहीं मिलेगी उसी एप्लीकेशन के अंदर जो एप्लीकेशन आपको टास्क प्रोवाइड कर रहा है.

जो एप्लीकेशन आपको कमाई के तरीके प्रोवाइड कर रहा है वह एप्लीकेशन आपको ट्रेनिंग भी प्रोवाइड करेगा सारी चीजें आपके सामने होगी बस आपको एक्शन लेना है.

तो कौन सा है वह एप्लीकेशन कैसे अकाउंट बनाना है कैसे कमाई करनी है उसे निकालना कैसे हैं सारे सवालों के जवाब आपको इस आर्टिकल के अंदर मिलने वाले हैं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है तो चलिए शुरू करते हैं.

तो दोस्तों इस एप्लीकेशन के जरिए कमाई करने के लिए आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा और डाउनलोड करने के लिए.

Step 1: आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जैसे ही आप इस आर्टिकल के नीचे जाते हो तो आपके सामने एक टाइमर चलता हुआ आएगा उस टाइमर को खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइम खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है. 

जब पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसमें आपको सबसे नीचे लेट्स गेट स्टार्टेड के ऊपर क्लिक करना है.

Step 2:-

हमारा दूसरा स्टेप इजी रहेगा कि यहां पर हमें इस एप्लीकेशन को यह बताना है कि हम एक न्यू यूजर हैं और जो सबसे पहला ऑप्शन है आई एम ए न्यू यूजर उसके ऊपर आपको क्लिक करते हुए आगे बढ़ना है.

Step 3:

क्लिक करते ही आपको यहां पर अपना नाम एंटर करने को कहा जाएगा तो आपको अपना फुल नेम यहां पर एंटर करना है इसके अलावा आपको एक अपना मोबाइल नंबर भी इंटर करना है याद रहे आपको अपना वही मोबाइल नंबर एंटर करना है जो कि एक्टिव है मोबाइल नंबर इंटर करने के बाद आपको अपनी सिटी भी यहां पर एंटर करनी है और आखिर में सेंड ओटीपी के ऊपर क्लिक करना है.

Step 4:

अब आपने पिछली बार जो भी यहां पर नंबर डाला था उसके ऊपर आपको एक ओटीपी आया होगा वह आपको कॉपी करना है और यहां पर पेस्ट करना है और पेस्ट करने के बाद वेरीफाई ओटीपी के ऊपर क्लिक करना है.

जैसे ही आपका मोबाइल नंबर यहां पर वैरिफाया हो जाता है तो आपका अकाउंट यहां पर क्लियर हो जाता है और आप यहां पर कमाई करने के लिए रेडी हो जाते हो. 

Step 5:

अब आप यहां पर देख सकते हो कि यहां पर आपको बहुत सारे एप्लीकेशन मिलेंगे बहुत सारे बैंक मिलेंगे जिनके ऊपर आप लोगों के अकाउंट ओपन करके हजार रुपए तक की कमाई कर सकते हो एक अकाउंट के ऊपर इसके अलावा सिर्फ एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके भी आप यहां पर कमाई कर सकते हो.

लेकिन बहुत से ऐसे यूजर हैं जिनको पहले यह बात समझ में नहीं आएगी कि आखिर यह काम हमें स्टार्ट कैसे करना है तो उनके लिए यहां पर ट्रेनिंग सेशन भी रखे गए हैं जिनके बारे में हम नीचे बात करेंगे.

अब जैसे कि यहां पर आप देख सकते हो आपको बहुत सारे एप्लीकेशन मिलते हैं कहीं पर अगर आप एक एप्लीकेशन डाउनलोड करते हो तो आपको ₹10 मिलेंगे कहीं पर अगर आप किसी का अकाउंट ओपन करते हो तो आपको ₹450 मिलेंगे तो चलिए यह एप्लीकेशन आपको ओपन करके दिखाते हैं 

Step 6:

तो चले हमने एक टास्क को यहां पर ओपन किया है. अब यहां पर हमें सारी चीजें पढ़ने को मिलेगी कि आखिर हमें इसे कंप्लीट कैसे करना है कौन कौन स्टैंप को हमें फॉलो करना होगा तभी हम इस टास्क को कंप्लीट कर पाएंगे तो सारी बातें हमें यहां पर पढ़ने को मिलेगी.

तो सबसे पहले आपको किसी भी एक टास्क के ऊपर क्लिक करना क्लिक करते ही आपके सामने यह सारे स्टेप्स ओपन हो जाएंगे इन्हें आपको अच्छे से फॉलो करना है और यहां से अपनी कमाई शुरू करनी है 

Step 7:

वैसे तो इस एप्लीकेशन के अंदर आपको बहुत सारे टास्क ऑलरेडी मिल जाएंगे लेकिन और भी बहुत से टास्क है जो कि यहां पर ऐड होने वाले हैं उनकी जानकारी आपको यह अपकमिंग के सेक्शन में मिल जाएंगी 

और यहां पर इनके इवेंट भी होते हैं जिनको आप अटेंड कर सकते हो और यह समझ सकते हो कि आप यहां से ज्यादा से ज्यादा कमाई कैसे कर सकते हो.

Step 8:-

इस एप्लीकेशन के अंदर सबसे नीचे आपको एक चार् का बटन मिलेगा इसके ऊपर क्लिक करते ही आपको तीन ऑप्शन मिलेंगे सबसे पहला तो अगर आपको इस एप्लीकेशन के अंदर कोई भी दिक्कत आती है और सपोर्ट की जरूरत पड़ती है,

तो आप डायरेक्ट इनको कॉल भी लगा सकते हो और जो दूसरा ऑप्शन है वह है कि आप इन को ईमेल कर सकते हो और जो तीसरा ऑप्शन है कि आप इनको डायरेक्टली लाइव चैट भी कर सकते हो.

Step 9:

अगर आप इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ रेफर भी करते हो तो भी आप अच्छी खासी कमाई यहां से कर सकते हो अगर आपका दोस्त इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करता है आपके लिंक के जरिए तो आपको उसकी कमाई का 10% लाइफ टाइम तक मिलता रहेगा.

Payout

और बस जब आप यहां से अच्छी खासी कमाई कर लेते हो तो उसे आप अपने डायरेक्टली अकाउंट में ले सकते हो बस यहां पर कमाई निकालने से पहले एक कंडीशन है कि आपको कमाई निकालने के लिए पहले अपनी केवाईसी करनी जरूरी है,

जो कि आप से अपने सिंपल डॉक्यूमेंट अपलोड करके कर सकते हो 

Download

46 thoughts on “How to Earn Money From ONFY”

Leave a Comment