Top 3 App to Earn Money Online

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नया आर्टिकल के अंदर यहां पर हम आपको आज कुछ नया बताने वाले हैं.

दोस्तों आज हम आपको एक एप्लीकेशन नहीं बल्कि 3 एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं वह भी अलग-अलग कमाई के कांसेप्ट वाले तो आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना चाहिए क्योंकि कांसेप्ट अलग होने वाला है कमाई का एप्लीकेशन भी नए होने वाले हैं.

तो पूरा इस आर्टिकल को पढ़िए और अपने दोस्तों के साथ भी इसको जरूर शेयर कीजिए.

.1 Stepn

Step 1:

तो सबसे पहले आपको नीचे एक इमेज दिखाई दे रहे होगे तो उसकी इमेज के नीचे मतलब कि 4 इमेज के नीचे आपको जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चाहता वह देखेगा उसे खत्म होने तक आपको रखना है जैसे ही टाइम खत्म हो जाएगा आपके सामने डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आप को इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके ओपन कर लेना है.

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती हैं और आपको साइन अप या लॉग इन करने को कहा जाता है.

तो आपको ज्यादा कुछ नहीं बस यहां पर अपना ईमेल डालना है और सेंड कोड के बटन पर क्लिक करना है जैसे आप क्लिक करोगे आपके जीमेल के ऊपर एक मेल आएगा जिसके अंदर आपको एक कोड मिलेगा उस कोड को कॉपी करके यहां पर पेस्ट करना है और बस आपका अकाउंट क्रिएट हो जाएगा.

Step 2:

तो आप यहां पर दोस्तों चलकर कमाई कर सकते हैं जी हां लेकिन इस एप्लीकेशन को कॉन्सेप्ट कुछ अलग है चलकर कमाई करने के लिए आपको पहले जूते खरीदने पड़ेंगे वह भी वर्चुअल शूज जो कि इस एप्लीकेशन के अंदर रहेंगे.

तो सबसे पहले आपको नीचे की स्क्रीन में जूते का इमेज दिखाई दे रहा होगा और उसके अंदर प्लस का तो उसके ऊपर आपको क्लिक करते हुए आगे बढ़ना है.

Step 3:

तो आप यहां पर देख सकते हैं कि यहां पर बहुत सारे चुके हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं जिनकी कारण से कुछ GMT मैं है अगर इसकी और ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप गूगल पर सर्च कर सकते हैं इसके बारे में आपको और ज्यादा जानकारी मिल जाएगी.

कहीं पर भी इन्वेस्टमेंट करने से पहले अपनी इरादा से ज्यादा रिसर्च करें तभी इन्वेस्ट करें.

Step 4:

तो आप यहां पर देख सकते हैं कि हमारी कमाई यहां पर स्टार्ट हो चुके हैं हमने बस कुछ कदम यहां पर चलना शुरू कर दिया और हमारी कमाई कहां पर शुरू हो गई.

तो इसी तरह से आप ही कमाई कर सकते हैं. अब देखते हैं क्या आपको अपनी कमियां से निकालने कैसे हैं?

कमाई करने के लिए आपको यहां से बहुत सारे ऑप्शन मिल जाएंगे जैसे कि बाइनेंस मतलब कि मैं आपको अगर बता दूं कि क्रिप्टो वॉलेट में आप अपनी कमाई निकाल सकते हैं 

Download

.2 Sweatcoin

क्या Sweatcoin असली पैसा देता है?

कंपनी लंदन पर आधारित है कि डिजिटल कर्मचारी – 1,000 सिस्टम के लिए “भाग” जो आप करते हैं – या ऐप का उपयोग कर रहे हैं।

आप जो कर सकते हैं वह एक अलग काम करने के लिए है जो काम करता है, पूर्ण खंड जीता और उन्हें एक अच्छे उत्पाद और सेवाओं के लिए बदल दिया, जैसे कि बैले प्रशिक्षण। आप दोस्त और दोस्त भी भेज सकते हैं या बेहतर तरीके दे सकते हैं।

टोपी के लिए, स्वेटकॉइन पैसे की तरह काम करता है क्योंकि विक्रेताओं को भुगतान के रूप में अनुमति नहीं है। मैं तुम्हें पसीना भेज सकता हूँ। आप मुझे स्वेटकॉइन भेज सकते हैं, “उनकी टिप्पणियों के खोजक, एगको फोर्को ने सीबीएस न्यूज को बताया।

 स्वेटकॉइन काम कैसे करता है?

एक बार जब आप अपने स्मार्टफोन पर अपना एप्लिकेशन इंस्टॉल कर लेते हैं या पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करते हैं, तो आप चलना और रखरखाव शुरू कर सकते हैं।

एल्गोरिथ्म के लिए पसीना बहाना जो जीपीएस, फोन डेटा और ट्रांसपोर्ट (त्वरण और गायरोस्कोप) का उपयोग करता है, यह निर्धारित करने के लिए कि आप कितना गए हैं।

डिजिटल राशि किसी भी ऑनलाइन पर क्रिप्टो-आधारित के रूप में काम करती है, जहां नई गतिविधियों को कुछ काम मिल रहा है। प्रत्येक 1,000 संस्करण के लिए आपको मिलेगा, आपको स्वेटकॉइन मिलेगा और इसका 95% प्राप्त होगा (पसीना (% काम इस पर काम कर रहा है)।

स्विच के व्यवसाय में गति श्रमिकों को बनाने के लिए व्यवहार, नेटवर्क प्रभाव और मात्रा और संसाधन शामिल हैं। यह समर्थन करता है …

एक संघर्ष में श्रमिक। इससे इसे आपके परिवेश में विस्तारित करने में मदद मिलती है, जिससे पता चलता है कि यह इसे एप्लिकेशन के साथ और अच्छी तरह से काम करने के लिए बनाएगा।
किसी भी अनुवादक के लिए 5 स्वासेन।
गैजेट्स आदि खरीदने के लिए स्वाइसिन खर्च करें।

Sweatcoin पर पैसे कमाने के तरीके

यह बहुत ही सरल है। Sweatcoin में पैसा कमाने के लिए आपको बाहरी गतिविधियों जैसे चलना या दौड़ना करना होगा। जीपीएस ट्रैकिंग का उपयोग करके किसी भी बाहरी घटना को ट्रैक किया जा सकता है।

प्रत्येक 1,000 कदम पर 0.95 स्वेटकॉइन उत्पन्न होते हैं और इसका उपयोग फास्ट-मार्केट से उत्पादों को खरीदने के लिए किया जा सकता है, जिनकी कीमत पांच से 20,000 स्वेटकॉइन तक होती है।

आश्चर्य है कि आप स्वेटकॉइन से क्या खरीद सकते हैं? 20,000 स्वेटकॉइन के लिए एक iPhone XS। यह एक बड़ा सौदा है!

आप Sweatcoin से क्या खरीद सकते हैं?

मैं वास्तव में आपको यह नहीं बता सकता कि विशेष रूप से क्या खरीदना है, लेकिन मैं आपको संकेत दूंगा कि आपके लिए एक विशिष्ट मात्रा में Sweatcoin क्या प्राप्त कर सकता है। क्या होगा अगर मैं आपसे कहूं कि आप 20,000 Sweatcoin के लिए iPhone XS प्राप्त कर सकते हैं। आश्चर्यजनक है ना?

उन चीजों की सूची देखें जो एक विशिष्ट मात्रा में स्वेटकॉइन आपको प्राप्त कर सकती हैं।

  • स्क्रिब्ड की 60-दिन की सदस्यता जो 12.99 Sweatcoin के लिए किताबें और ऑडियोबुक प्रदान करती है।
  • 5.99 Sweatcoin के लिए किसी भी Payasyougym पार्टनर के लिए एक निःशुल्क दिन का पास।
  • 4.99 स्वेटकॉइन के लिए तीन महीने का निःशुल्क माई स्पा पास।
  • 20,000 Sweatcoin के लिए एक iPhone XS।
  • 20,000 स्वेटकोइन के लिए एक घुमावदार सैमसंग टीवी।
  • 1,000 Sweatcoin के लिए $20,000 नकद।
  • 1,000 Sweatcoin के लिए £20,000 थॉमस कुक हॉलिडे वाउचर

.3 Step get fit

Leave a Comment