Best Online Earning App

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से कैसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके जरिए आप लोग ऑनलाइन कमाई कर सकते हो इस एप्लीकेशन के अंदर आपको बहुत सारे अलग-अलग तरीके मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप लोग यहां से कमाई करपाओगे.

इस एप्लीकेशन के अंदर आप वीडियो देखकर सर्वे पूरे करके एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके ऐसे ही छोटे-छोटे टास्क को पूरा करके यहां से कमाईकर पाओगे.

Step 1: 

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उस खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होती है आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

Step 2: 

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसमें आपको गूगल के बटन पर क्लिक करके अपना ईमेल एड्रेस यहां पर सेलेक्ट करना है और, यहां पर साइन अप कर लेना है.

Enter Your Number :-

अब आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन ओपन होगी इसके अंदर आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर डालना है और कंटिन्यू के बटन पर क्लिक करना है जैसे ही कंटिन्यू के बटन पर क्लिक करोगे आपके सामने एक ओटीपी आएगा उसे ओटीपी को इंटर कीजिए मोबाइल नंबर वेरीफाई कीजिए और आप यहां पर पूरी तरह से साइन अप कर लोगे और आप यहां पर कमाई करने के लिए भी रेडी हो जाओगे 

Home screen : –

तो दोस्तों अपने यहां पर साइन अप तो कर लिया आपका अकाउंट भी सक्सेसफुल तरीके से बन गया और यहां पर जो आपकी कमाई है वह भी अब शुरूहो जाएगी.

वैसे पहले कुछ बातें मैं आपको बता दूं कि यहां पर जो है आपकी कमाई कॉइन में होती है और कमाई कितनी हुई यह आपके ऊपर ही दिखाईदेगी.

यहां पर जो सबसे आसान तरीका है कमाई करने का वह है कि आप हर दिन आप और यहां पर बस इस एप्लीकेशन के अंदर लोगों करो और तुरंत एक एडवर्टाइजमेंट देखने के बदले आपको एक बोनस भी दिया जाएगा.

तो चलिए बाकी के तरीके भी देखते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप लोग कमाई कर सकते हैं.

Daily Bonus :-

तो दोस्तों जो हमारा सबसे पहला तरीका है यहां से कमाई करने का वह है डेली बोनस कितना अच्छा हो कि हम एप्लीकेशन को ओपन करें और बिना कुछ काम के उसको क्लोज कर दे और फिर भी हमारी कमाई हो जाए न एप्लीकेशन को ओपन रखने की जरूरत है ना कुछ बस दिन में एक बार ओपन किया और कॉइन कलेक्शन हो गया और यह सच भी है.

और इसी कांसेप्ट को कहा जाता है डेली बोनस डेली बोनस क्या होता है कि हर दिन आप यहां पर आते हो और बस एप्लीकेशन को एक दिन लोगों करते हो और लोगिन करने के बदले में तुरंत आपको इंस्टेंट बोनस मिलता है जो की कॉइन के रूप में होता है और उसे आपके इसी एप्लीकेशन की वॉलेट में क्रेडिट कर दिया जाता है.

इसकी खास बात तो यहां है कि जब आप पहले दिन यहां पर आओगे तो आपको 10 कॉइन का बोनस मिलेगा और जैसे-जैसे आप यहां पर हर दिन आते जाओगे वैसे-वैसे आपके कॉन बढ़ते जाएंगे मतलब कि दूसरे दिन 20 तीसरे दिन 30 और ऐसे ही 15 दिनों तक आपके कॉन डेढ़ सौ तक हो जाएंगे यानी की 15 दिन जब आप यहां पर आओगे तब आपके कॉन हो जाएंगे यहां पर 150 बस यहां पर एप्लीकेशन को ओपन करने के कॉइन है आपको 150 मिलने वाले हैं.

तो इस तरीके का इस्तेमाल करके भी आप बिना ज्यादा समय लगाए यहां पर ज्यादा से ज्यादा कॉइन कलेक्शन करने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आपको ज्यादा समय कहीं पर लगाने की जरूरत ना पड़े.

Earning Ways : 

यहां पर दोस्तों आप लोगबहुत सारी कमाई कर सकते हो और उसके लिए आपके पास बहुत सारे ऑप्शन भी है जैसे की ऑफर जो मिलते हैं सर्वे वॉल मिलते हैं और भी बहुत सारी चीज यहां पर आपके पास मौजूद है जिनको आप लोग देखकर यहां से कमाईकर सकते हैं.

Watch & Earn :

दोस्तों यह भी एक बहुत ही बढ़िया और बहुत ही सिंपल तरीका है इसके अंदर आपको वीडियो देखने पड़ते हैं वीडियो यानी कि कोई बड़े-बड़े वीडियो नहीं क्योंकि यूट्यूब के वगैरह जो की एक-एक घंटे के हो ऐसी वीडियो बिल्कुल नहीं यहां पर 10 से 20 सेकंड का एक एडवर्टाइजमेंट चलता है जो की वीडियो फॉर्मेट में होता है.

और उसे एडवर्टाइजमेंट को देखने के बदले में आपके यहां पर कॉइन दिए जाते हैं तो आप यहां पर डेली का यहां पर लिमिट फिक्स होता है उसे लिमिट तक ऐड देख सकते हो फिर दूसरे दिन आने के बाद फिर से वह ऐड रिफ्रेश हो जाते हैं फिर से आप उनको देख सकते हो और ऐसे ही सिर्फ वीडियो देखकर आप यहां से कमाई कर सकते हो.

Lucky Draw :

नहीं नहीं यहां पर लकी ड्रा भी चलता है और यह जो लकी ड्रॉ होता है इसके अंदर ना आपको कोई ₹1 इन्वेस्टमेंट करना पड़ता है ना कुछ करना पड़ता है यह बिल्कुल फ्री होता है बस जाना है और ज्वाइन करना है यहां पर जितने भी लेकर ड्रॉ होते हैं उसके अंदर आप लोग सिर्फ एडवर्टाइजमेंट देखकर ज्वाइन कर सकते हो और उन लकी ड्रा के अंदर ज्वाइन करने के बाद उसका अनाउंसमेंट करते हैं और आपको भी कुछ ना कुछ कॉइन दिए जाते हैं 

Spin & Win :-

जैसे कि आप लोग नीचे की इमेज में देख पा रहे हो यहां पर आप लोग स्पिन करके भी कमाई कर सकते हो स्पिन करके कमाई करने के लिए आपको ज्यादा कुछ है बस सिंगल क्लिक करना होता है और सिंगल क्लिक करके बस आपको रुकना है जिसके ऊपर भी चकरी घूम कर रुकेगी उतने कॉइन आपके हो जाते हैं.

सबसे पहली बात की आपको यहां पर कितने कॉइन मिल सकते हैं तो देखिए यहां पर आप काम से कम एक कॉइन और ज्यादा से ज्यादा 8 कॉइन यानी कि एक कॉइन से लेकर 8 कॉइन के बीच में कितने भी कॉइन वन कर सकते हो यह पूरा का पूरा आपका लक के ऊपर डिपेंड करता है.

अब और एक सवाल यहां पर आता है कि आप लोग हर दिन यहां पर कितनी बार स्पिन कर सकते हैं तो देखिए यह एक आसान मेथड है और आपको एक बार स्पिन करने में ज्यादा से ज्यादा 15 से 20 सेकंड लगते हैंतो आप यहां पर डेली आकर 10 बार स्पिन कर सकते हो और जितने भी स्पिन आपको मिलेंगे उतनी पिन कोड स्पिन करके आप लोग यहां पर क्लेम कर लीजिए फिर दूसरे दिन आए वहां पर आपको फिर से उतने ही स्पिन मिलेंगे फिर से आप उतना ही काम करके और ज्यादा कॉइन कलेक्शन कर सकते हो तो कुछ इस तरह से यह Spin and Win का कॉन्सेप्ट यहां पर काम करता है 

Survey Offers : 

तो दोस्तों यहां पर आपको बहुत सारे सर्वे मिलते हैं सर्वे मतलब की डायरेक्ट सर्वे तो आपके यहां पर यह एप्लीकेशन प्रोवाइड करता ही है लेकिन अगर आप सर्वे में मास्टर हो सर्विस से अच्छी खासी कमाई कैसे की जाती है यह आपको पता है तो आप और ज्यादा सर्वे का सकते हो और वह सर्व आपको देता है इनके सर्वे पार्टनर्स.

और ऐसा बिल्कुल नहीं है कि आपके छोटे-मोटे सर्वे मिलेंगे यहां पर हाई पेइंग सर्वे आपको दिए जाते हैं यह जो सर में आपको दी जाते हैं वह मिलते हैं इनके सर्वे पार्टनर्स की तरफ से जैसे की पॉलिश सर्वे का अपने नाम जरुर सुना होगा क्योंकि यह भी सर्व आपको हर एक ऑनलाइन कमाई वाले एप्लीकेशन के अंदर मिलता है.

ऐसे ही सिमिलर सर्वे पार्टनर आपको इसके अंदर देखने के लिए मिलेंगे जाइए इनके अंदर सर्वे पूरे कीजिए और ज्यादा से ज्यादा कॉइन कलेक्शन करने की कोशिश कीजिए.

App Task :-

दोस्तों App Task के अंदर अगर हम जाए तो यहां पर आपको सिर्फ और सिर्फ Offer Wall ही मिलेंगे अंदर आपको अलग-अलग तरह के टास्क प्रोवाइड किए जाते हैं.

अगर हम नीचे की इमेज में देखे तो इस एप्लीकेशन के अंदर जितने भी ऑफर प्रोवाइड है वह सभी के सभी ट्रस्टेड है और जो भी ऑफर्स देते हैं वह हाई पेन ऑफर आपको यहां पर मिलते हैं.

अब देखिए यहां पर ऐसा कोई एक ऑफर वाला नहीं है यहां पर बहुत सारे हैं तो सबके ऑफर अलग-अलग होते हैं कोई एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके कमाई करने का ऑफर आपको देता है तो कोई यहां पर साइन अप करने का देता है किसी के अंदर वेबसाइट के अंदर विकसित करने का होता है तो किसी के अंदर गेम्स खेलने का होता है हर एक ऑफर वॉल अपने हिसाब सेआपको ऑफर प्रोवाइड करता है अब यह पूरा आपका जमा है कि आप उसे कैसे पूरा करते हो.

Earn More Coins :-

तो ऊपर तो हमने आपको बहुत सारे तरीके बता दिए क्या आप वीडियो देखकर कमाई कर सकते हो टास्क पूरे करके कमाई कर सकते हो सर्वे के बारे में भी हमने ऊपर देखलिया.

लेकिन इस एप्लीकेशन की तरफ से और भी आपको दो से तीन ऐसे छोटे-मोटे टाक दिए जाते हैं जिन्हें पूरा करके आप लोग यहां पर काम कर सकते हो औरकमाई कर सकते हो.

सबसे पहले तो है गेम आप यहां पर गेम्स खेल सकते हो जो कि छोटे-छोटे बच्चे भी खेल सकते हैं उसे टाइप के गेम आपके यहां पर दिए जाते हैं गेम्स के कुछ लेवल फिक्स होते हैं अगर उसे लेवल तक पहुंचाते हो तो लेवल वाइस आपके यहां पर फाइल का डिस्ट्रीब्यूशन किया जाता है 

Withdraw :-

तो दोस्तों अपने यहां पर कमाई तो कर ली अब में बात आती है कि आप उसे कमाई को यहां से निकलोगे कैसे तो कमाई निकालने के लिए दो तरीके हैं आपके पास उन 2 तरीकों के जरिए आप बहुत की आसानी से यहां से अपनी कमाई को निकाल सकतेहो.

सबसे पहला तरीका है यूपीआई जिसके जरिए आप अपनी कमाई को डायरेक्ट अपने बैंक अकाउंट तक पहुंचा सकते हो जिससे आप अपना कोई भी खर्चा निकाल सकते हो और जो दूसरा है वह है गूगल प्ले स्टोर जिसके अंदर आप अगर अपनी कमाई निकालते हो तो वहां पर कोई एप्लीकेशन को खरीद लेना या फिर किसी सब्सक्रिप्शन को लेना तो वह सारी चीज आप वहां पर करसकते हो.

अगर आप पहले वाला यूपीआई वाला मेथड यहां पर अपनाते हो तो कम से कम आपको ₹5 की कमाई करनी पड़ेगी और यहां पर जब आप ₹650 कॉइन कमाओगे तो उसकी वैल्यू यहां पर ₹5 बन जाती है जिससे आप डायरेक्ट यूपीआई के जरिए बैंक पर पहुंचा सकते हो.

18 thoughts on “Best Online Earning App”

  1. Hi Neat post There is a problem along with your website in internet explorer would test this IE still is the market chief and a good section of other folks will pass over your magnificent writing due to this problem

    Reply
  2. Интересуетесь быстрых и выгодных займах? Тогда вам стоит посетить limazaim для подробной информации.

    Reply
  3. Требуются деньги прямо сейчас? Вы можете быстро взять займ на подходящих условиях. Ознакомьтесь с доступными предложений уже сегодня!

    Reply
  4. Ищете качественные финансовые услуги? Посетите dengibyn и ознакомьтесь с необходимую информацию.

    Reply

Leave a Comment