Earn Daily Money By Installing App

दोस्तों जो हम आपको नीचे एप्लीकेशन बताने वाले हैं उस एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे एप्लीकेशन मिलने वाले हैं जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हो अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हो और जैसे आपकी इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करते हो तो तुरंत आपके वॉलेट के अंदर कैश क्रेडिट कर दिया जाता है.

अब आपको बस इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है हम आपको इस आर्टिकल के अंदर पूरी जानकारी देंगे कि आपको इस एप्लीकेशन को कैसे डाउनलोड करना है और कैसे इंस्टॉल करना है.

और उसके साथ आपको इस एप्लीकेशन के अंदर काम कैसे करना है और जो भी आप कमाई करोगे उसे निकालना कैसे हैं.

लेकिन दोस्तों इस एप्लीकेशन के बारे में बताने से पहले आप नीचे की इमेज में देख सकते हैं कि इस एप्लीकेशन को 90000 से भी ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं और अच्छी खासी रेटिंग भी उन्होंने दी है तो आप ही इसे इस्तेमाल कर सकते हैं.

Step 1: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ मिलेगा उसे खत्म होने तक आप को रोकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और उसे ओपन कर लेना है.

तो जैसे ही आप लोग एक्सेप्ट के बटन के ऊपर क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसके अंदर आपको साइन इन वित्त गूगल के बटन के ऊपर क्लिक करना है.

और आपके सामने आपके ईमेल की लिस्ट आएगी जिसमें से कोई भी एक ईमेल सिलेक्ट करना है और बस आप यहां पर कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे या नहीं क्या आपका अकाउंट सक्सेसफुली यहां पर ओपन हो जाएगा.

Step 3:

अब आप यहां पर देख सकते हो कि हमारे सामने मेन स्क्रीन खोलने से पहले एक pop-up आया है जिसके अंदर हमें कुछ बताया गया है.

जैसे कि अगर हम हर दिन इस एप्लीकेशन को ओपन करते हैं तो कुछ टास्क को हमें कंप्लीट करना है और उसके बदले में हमें कमाई होगी.

और अगर आप हर दिन यहां पर आकर बस लॉगिन भी करते हो तो भी आप ही कमाई यहां पर होती है 

Step 4:

नीचे की स्क्रीन के अंदर आप देख सकते हो कि आपको यहां पर बहुत सारे एप्लीकेशन मिल रहे हैं जिसके अंदर आपको एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है किसी एप्लीकेशन के अंदर साइन अप करना है तो किसी एप्लीकेशन को बस इंस्टॉल करके छोड़ देना है.

और जब भी आप किसी एप्लीकेशन को इंस्टॉल करते हो तो आपको यहां पर कमाई होती है जब आप किसी एप्लीकेशन के ऊपर क्लिक करते हो तो उस एप्लीकेशन को आपको कैसे इंस्टॉल करना है और बाकी के डिटेल आपको वहीं पर ही मिल जाती है.

Step 5:

अगर आप अपने दोस्तों को इस एप्लीकेशन को रेफर करते हो तो भी आप यहां से कमाई कर सकते हो अगर आपका दोस्त आपके लिंक के जरिए यहां पर ज्वाइन करता है और, पांच ऑफर को कंप्लीट करता है तो आपको ₹10 का cash आज आप के तुरंत वॉलेट में मिलता है.

step 6:

और सबसे बड़ी बात कि दोस्तों इस एप्लीकेशन कि मुझे यह अच्छी लगी कि जैसे ही आप यहां पर तो रुपए कमा लेते हो कम से कम ₹2 कमा लेते हो तो उसे आप तुरंत अपने पेटीएम या फिर बैंक अकाउंट में निकाल सकते हो.

38 thoughts on “Earn Daily Money By Installing App”

  1. Заинтересовались быстрых и надёжных займах? Тогда вам стоит посетить limazaim для подробной информации.

    Reply
  2. Заинтересовались быстрых и надёжных займах? Тогда вам стоит посетить dengibyn для подробной информации.

    Reply
  3. People really doesn’t know that there is a Recipe site that gives you advise on the food you should never eat depending on your health risk. Don’t bother checking it out if you don’t love food. LOL.

    Reply

Leave a Comment