How to Earn Money From Daily Kamao App

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आप छोटे-छोटे टास्क कंप्लीट करके कमाई कर सकते हो तो चलिए शुरू करते हैं और इस एप्लीकेशन के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

दोस्तों आज हम आपको जो एप्लीकेशन बताएंगे वह एप्लीकेशन बहुत ही ट्रस्टेड एप्लीकेशन है और अगर प्ले स्टोर के अंदर जब आप उस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने जाओगे और उसका रिव्यू पढ़ोगे तो भी बहुत लोगों ने अच्छे-अच्छे रिव्यू इस एप्लीकेशन के बारे में दिए हैं क्योंकि यह एप्लीकेशन पेमेंट भी अच्छा कर रहा है.

जितने भी लोगों ने अभी तक इस एप्लीकेशन के ऊपर काम कर रहा है वह सब कह रहे हैं कि एप्लीकेशन बहुत बढ़िया है और पेमेंट अच्छे से आता है तो इस वजह से हम आपको इस एप्लीकेशन के बारे में बता रहे हैं और यहां पर कमाई कैसे करनी है डाउनलोडिंग लिंक कैसे मिलेगी सब आपको डिटेल में बताने वाले हैं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Step 1: तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ मिलेगा उसको खत्म होने तक आप को रोकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

Step 2: जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह का इंटरफेस आता है जिसके अंदर आपको ना कोई साइन अप करने को कहा जाएगा ना कुछ other प्रोसेस करने को कहा जाएगा आप यहां से डायरेक्टली कमाए शुरू कर सकते हो.

तो आप जैसे कि सबसे ऊपर देख सकते हो कि हमारे पास अभी जीरो कॉइन है. तो यहां पर जो हमारा सबसे पहला तरीका है कमाई का वह है Daily Check का उसके ऊपर क्लिक करके आपको अपने कॉइन क्लेम करने हैं यह आपको हर दिन ऑप्शन मिलेगा दिन में एक बार आप फ्री में यह कर सकते हो 

Step 2:

अब जैसे ही हमने दिल्ली चेकिंग के बटन पर क्लिक किया तो हमें यहां पर 10 कॉइन बिल्कुल फ्री में मिल गए आपको हर दिन बस यहां पर आना है और इस एप्लीकेशन को ओपन करना है और उसी के बदले में आपकी कमाई होगी यह रहा आपका पहला तरीका.

Captcha Entry:

यहां पर आपको हर दिन कैप्चा एंट्री का काम भी मिलता है आपको एक कैप्चर फिर करना है सबमिट के बटन पर क्लिक करना है और क्लिक करते हैं आपके सामने एक ऐड चलेगी जैसे ही आप उस ऐड को पूरा देखते हो आपके वॉलेट में कॉइन क्रेडिट कर दिए जाएंगे.

और जब तक आप यह सेम प्रोसेस दोहराओगे तब तक आपकी कमाई होती रहेगी मतलब कि यहां पर टाइप एंड और कमाई करने का भी आपको ऑप्शन मिलता है 

आप यहां पर देख सकते हो हमने बस एक कैप्चा यहां पर सबमिट किया और हमें पांच कॉइन मिल गए तो इसी तरह से आपको यहां पर काम करना है और कमाई करते रहना है.

Spin : आपको यहां पर सबसे आसान तरीका और एक मिलता है जिसके जरिए आप कमाई कर सकते हो और वह है Spin का आपको बस मेन स्क्रीन के ऊपर जो Spin का बटन है उसके ऊपर क्लिक करना है और यहां पर आंखें Spin करना है आपको 30 chance मिलेंगे हर दिन जिनका इस्तेमाल करके आप यहां से ज्यादा से ज्यादा कमा सकते हो 

दोस्तों आपने यहां पर कमाई तो कर ली अब बात करते हैं कि यहां से आपको अपनी कमाई कैसे निकालनी है उसका तरीका हम आपको बताने वाले हैं तो उसके लिए सबसे नीचे आपको एक ऑप्शन मिलता है claim it का उसके ऊपर आपको क्लिक करना है क्लिक करते ही आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसमें आपको कहा जाएगा कि आप यहां पर और कुछ गेम्स वगैरह प्ले कीजिए तभी यहां से आप अपनी कमाई निकाल सकते हैं तो आपको यहां पर अच्छी खासी कमाई कर लेनी है और अपनी कमाई निकाले नहीं है 

Download

Leave a Comment