How to earn money from transtutors.com

दोस्तों क्या आप ही ₹2000 डॉलर पर मंथ कमाना चाहते हो? अगर कमाना चाहते हो तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना क्योंकि एक ऐसे वेबसाइट के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जहां पर आप अपने घर बैठे $2000 प्रति महीना कमा सकते हो

अब आपको लग रहा होगा कि आखिर ऐसा हमें क्या करना होगा कि उस चीज के हमें इतने सारे पैसे मिल रहे हैं तो देखें दोस्तों मेहनत तो आपको करनी पड़ेगी लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपको कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ेगी आपको यहां पर पढ़ाना है क्या पढ़ाना है तो जो आपको आता है.

अगर आप फाइनेंस के स्टूडेंट है या फिर उसमें एक्सपोर्ट है या फिर अगर आप इंजीनियरिंग में एक्सपर्ट है आप जिस भी चीज में एक्सपर्ट हो आप उसे यहां पर पढ़ा सकते हो और अच्छी खासी कमाई कर सकते हो.

अब बात आती हैं कि इनके साथ ही आपको काम क्यों करना चाहिए?

Read More: 11 ways to make money from amazon

Flexible Schedules

  • मतलब कि ना आपको कहीं पर जाना है ना किसी के ऑफिस जाना है आप घर बैठे इस काम को कर सकते हो.
  • और सबसे बढ़िया बाकी ना आपको कहीं पर भी ट्रैवल करने की जरूरत है इससे आपका ट्रेवल का खर्चा भी बचेगा और आप घर बैठे काम भी कर पाओगे.

Pay Out

  • यहां पर आपको टारगेट भी मिलते हैं अगर आप दिए हुए टारगेट को अच्छी करते हो तो आपको अच्छा खासा बोनस भी दिया जाता है इनकी तरफ से 
  • और आप जो भी कंटेंट क्रिएट करोगे उसके ऊपर आपको लाइफटाइम रॉयल्टी $300 पर मंथ के हिसाब से दिए जाते हैं.

Subject knowledge

  • यहां पर आपको ज्यादा से ज्यादा सब्जेक्ट मिल जाएंगे तो आप जिस भी सब्जेक्ट में एक्सपर्ट है वह सब्जेक्ट में काम कर सकते हो.
  • याद रहे अगर आप एक से ज्यादा सब्जेक्ट में अपनी एक्सपर्टीज रखते हो तो आप यहां पर ज्यादा कमाई कर सकते हो.

यहां पर काम कैसे शुरू करें ?

Step 1: सबसे पहले तो आप यहां पर 1 से 3 क्लिक के अंदर अपना एक अकाउंट क्रिएट कर लोगे जो की बहुत ही आसान है.

Step 2: अकाउंट क्रिएट करते टाइम या फिर अकाउंट क्रिएट करने के बाद आपको यहां पर कुछ डिटेल्स मांगी जाएंगी जैसे कि Personal, professional, and bank details जिसे आपको यहां पर देना है

Step 3: अब बारी आती है कि आपको यहां पर सब्जेक्ट चुनने की कि आप किस सब्जेक्ट के अंदर परफेक्ट है और उसे आप यहां से पढ़ाना चाहते हैं तो उसको आपको यहां पर सेलेक्ट करना है

Step 4: आपकी कमाई आपके एक कदम आगे ही है बस उसके पहले आपको यहां पर एक टेक्स्ट देनी होगी जो कि कुछ इस तरहहोगी कि इसके अंदर आपको कुछ लिखना नहीं होगा बस MCQ टेस्ट होगी बस आपको सभी सवालों के सही जवाब देने हैं.

इस प्लेटफार्म ने अभी तक 2999851 से भी ज्यादा रुपए का पेआउट लोगों में बांटा है और आप यहां पर काम करके अच्छा खासा प्यार निकाल सकते हैं.

अगर आप यह सोच रहे हो कि मेरा सब्जेक्ट यहां पर अगर नहीं हुआ तो क्या होगा तो लेकिन मैं आपको बता दूं कि यहां पर 100 से भी ज्यादा सब्जेक्ट मौजूद है जिनके ऊपर आप यहां से पढ़ा सकते हैं काम कर सकते हैं.

निष्कर्ष 

दोस्तों ऐसी बहुत ही कम साइट होती है जो कि ट्रस्टेड होती है और सच में पेआउट देती है तो मेरी आपसे यही विनती है कि आप इस साइट के ऊपर काम कीजिए अगर आप सच में किसी सब्जेक्ट की अच्छी नॉलेज रखते हो तो यह साइट आपके लिए एक वरदान साबित हो सकती है तो चाहिए और यहां पर काम करना शुरू कीजिए 

49 thoughts on “How to earn money from transtutors.com”

  1. Great post. I was checking continuously this blog and I’m impressed! Very helpful info specially the last part 🙂 I care for such information a lot. I was seeking this particular information for a very long time. Thank you and best of luck.

    Reply

Leave a Comment