Install & Earning App

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक एंड्रॉयड एप्लीकेशन आपके लिए लेकर आए हैं जिसके अंदर आप लोग कमाई कर सकते हो, तो उसे एप्लीकेशन के बारे में मैं आपको डिटेल में बताने वाला हूं एप्लीकेशन एकदम बेस्ट है औरट्रस्टेड है.

तो कौन सा है यह एप्लीकेशन कैसे आपको काम करना है कमाई कैसे निकालनी है सारी चीज हम स्टेप बाय स्टेप बताएंगे बस आपको इस एप्लीकेशन के बारे मेंइस आर्टिकल के अंदर अच्छे से पढ़ना है और जो भी चीज हम आपको बताएंगे उसे फॉलो करना है तो चलिए शुरू करते हैं.

Step : 1

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते ही आपके सामने एक Download का बटन आ जाएगा.

जैसे ही download का बटन आ जाएगाआपको उसके ऊपर क्लिक करके आपको उनकी एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

पहली बार उनकी एप्लीकेशन के ऊपर चले जाओगे तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसके अंदर आप लोग अपने गूगल का ईमेल एड्रेस का इस्तेमाल करके यहां पर साइन अप कर लेना और बस इतना करते हैं आप कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे

Home Screen : 

जैसा कि आप देख सकते हो कि आप होम स्क्रीन के ऊपर आ चुके हो और आप अभी यहां से कमाई कर सकते हो यहां पर कमाई के सारे ऑप्शन आपको मिल रहे हैं.

इसके अलावा आपको जो है यहां पर बहुत सारी चीज दिखती है जैसे कि आपने कमाई कितनी की है कमाई निकालने का तरीका यह सारी चीज आपको हम स्क्रीन के ऊपर ही दिखती है तो यहां पर आप जितने भी कमाई के तरीके हैं उनको एक-एक करके हम आपको एक्सप्लेन करेंगे तो चलिए शुरू करते हैं 

Install & Earn:

जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख सकते हो आपको यहां पर सिर्फ एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के भी पैसे मिल रहे हैं, लेकिन इसको करने के भी कुछ कंडीशन है जिनको आपको पहले ध्यान रखना होगा जिसे पहलेपढ़ना होगा.

देखिए कंडीशन सिंपल है जो भी आप यहां पर एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने जाओगे उसे पहले आपने कभी इस्तेमाल किया हुआ नहीं होना चाहिए.

कंडीशन नंबर दो अगर आप इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल फिर भी करते हो दोबारा उसके अंदर रजिस्टर करते हो तो आपके यहां पर ₹1 भी नहीं मिलेगा तो आपको ख्याल रखना है जो नया एप्लीकेशन है जिसे आपने पहले कभी इस्तेमाल नहीं किया उसी के ऊपर रजिस्टर करकेटास्क पूरा करना है तभी आपके यहां से कमाई होगी

Other Earning Option :

यहां पर आपको और भी कई सारे ऑप्शन मिलते हैं जिनके जरिए आप लोग कमाई कर सकते हो सबसे पहले तो है पब स्केल जो कि हर एक कमाई करने वाले एप्लीकेशन के अंदर आपको मिलता ही है और इसके अंदर आपको कई तरह के ऑफर मिलते हैं जिन्हें पूरा करके आप लोग कमाई कर सकते हो.

दूसरा है स्पिन करके कमाई करना और तीसरा है गेम्स के लिए कमाई करना लेकिन इन तीनों को अभी मैं आपको ओपन करके नहीं दिखा सकता क्योंकि इन तीनों को ओपन करने से पहले आपको इंस्टॉल और Earn वाला एक ऑप्शन पूरा करना पड़ेगा अभी जाकर यह तीनों कमाई के तरीके अनलॉक होंगे

Refer & Earn

हर बार की तरह इस बार भी मैं आपको कहूंगा कि यहां आपके लिए बहुत ही बेहतर कमाई का तरीकासाबित होने वालाहै.

और वह कौन सा है तो रेफर करके कमाई करने वाला इसके अंतर्गत आपको बस अपना रेफरल कोड दूसरों के साथ शेयर करना होता है और कोई भी आपके रिफेरल लिंक का इस्तेमाल करके यहां पर जॉइन करता है तो आपकी कमाई होती है.

इसे आप कुछ इस तरह से ले सकते हैं कि आप अपनी रिफेरल लिंक अपने फैमिली मेंबर के साथ अपने दोस्तों के साथ कहीं पर भी शेयर कर सकते हैं.

रेफरल के जरिए आप कितना कमाओगे यह पूरा आपके ऊपर डिपेंड है कि आप कितने लोगों को शेयर कर पाते हो और कितने लोग आपके लिंक का इस्तेमाल करके यहां पर ज्वाइन करते हैं.

जैसे ही कोई आपके लिंक का इस्तेमाल करके यहां पर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करता है तो आपके यहां पर 500 कॉइन मिलते हैं 

Withdraw :-

जैसे कि आप लोग नीचे की स्क्रीन में देख सकते हो आपको यहां पर चार तरीके मिलते हैं जिनके जरिए आप लोग यहां से कमाई निकाल सकते हो लेकिन यहां से कमाई निकालने का जो बेस्ट तरीका है वह है यूपीआई जिसके जरिए आपकी कमाई बैंक तक चली जाएगी और उसके लिए आपको पहले यहां पर 950 कॉइन कमाने पड़ेंगे तभी आप उसे निकाल सकते हो और यहां पर 950 कॉइन की वैल्यू रुपए में ₹5 होते हैं.

13 thoughts on “Install & Earning App”

  1. Attractive section of content I just stumbled upon your blog and in accession capital to assert that I get actually enjoyed account your blog posts Anyway I will be subscribing to your augment and even I achievement you access consistently fast

    Reply
  2. What i do not realize is in fact how you are no longer actually much more wellfavored than you might be right now Youre very intelligent You recognize thus considerably in relation to this topic made me in my view believe it from numerous numerous angles Its like men and women are not fascinated until it is one thing to do with Lady gaga Your own stuffs excellent All the time handle it up

    Reply

Leave a Comment