Install it and leave it, you will keep earning

नमस्कार दोस्तों इससे पहले भी हमने ऐसे बहुत सारे प्लेटफार्म वेबसाइट एप्लीकेशन आपको होता है जो की ऑटोमेटिक कमाई करके आपको देते हैं जिसके लिए आपको ना कोई चीज करनी पड़ती है ना कोई एप्लीकेशंस को इंस्टॉल करना पड़ता है ना कोई टास्क पूरे करने पड़ते हैं बस इनको एक बार इंस्टॉल करना करके छोड़ देनापड़ता है.

बहुत सारे एप्लीकेशन ऐसे हैं जिनको अगर आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके छोड़ देते हो तो उसकी कमाई आपको डेली होती रहती है बहुत सारी वेबसाइट की मार्केट के अंदर मौजूद है और आज का प्लेटफार्म भी कुछ इस तरह से वर्क करता है जो कि आपको बस उसके ऊपर साइन अप करना है और छोड़ देना है और आपकी कमाई यहां से होतीरहेगी.

वैसे तो दोस्तों यह जो प्लेटफार्म है यह लैपटॉप के ऊपर ही काम कर सकता है लैपटॉप हो या पीसी हो जहां पर क्रोम एक्सटेंशन इंस्टॉल हो सकते हैं वहां पर ही यह काम करसकता है.

लेकिन ऐसी बहुत सारी ट्रिक है जिनका इस्तेमाल करके हम लोग एंड्रॉयड एप्लिकेशन के ऊपर भीएंड्राइड क्रम के ऊपर भी एक्सटेंशन इंस्टॉल कर सकते हैं तो आप एंड्रॉयड में भी एक बार जरूर इसे ट्राई करलीजिएगा.

तो चलिए शुरू करते हैं और इस प्लेटफार्म के बारे में आपको डिटेल में जानकारीदेते हैं,

Step 1:- 

सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक साथ सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रोकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने एक visit का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनके ऑफिशल वेबसाइट के ऊपर पहुंचना है 

जैसे ही आप इनके ऑफिशल वेबसाइट के ऊपर पहुंच जाते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आ जाती है उसमें आपके ऊपर ही एक गेट का ऑप्शन मिलेगा इसके ऊपर क्लिक करके आपको इसको डाउनलोड करना है अपने क्रम के अंदर 

ऐसे ही इस एक्सटेंशन को आप अपने क्रम के अंदर डाउनलोड कर लोगे तो आपके सामने नई स्क्रीन ओपन होकर आ जाएगी और आपसे यहां पर पूछा जाएगा कि आप यहां पर न्यू हो या फिरओल्ड हो.

यानी कि आप यहां पर पहले से ही काम कर रहे हो या फिर आपने पहली बार ही इस एक्सटेंशन को डाउनलोड किया है यह चीज आपको पूछा जाएगा तो पहले वाला ऑप्शन जो की है कि आप यहां पर न्यू है उसके ऊपर आपको क्लिक करते हुए आगे बढ़नाहै.

अब आपके यहां पर अपना प्रोफाइल क्रिएट करने के लिए कहा जाएगा प्रोफाइल क्रिएट करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं बस अपनी डेट ऑफ बर्थ यहां पर देनी है और जैसे आप लोग डाटा पोर्ट यहां पर देते हो और चार से पांच सवाल आपसे यहां परपूछे जाते हैं.

और वहां पास सवाल आपसे रिलेटेड ही होते हैंजिनका सही-सही जवाब आपके यहां पर देना है और बस नेक्स्ट नेक्स्ट के बटन पर क्लिक करते हुए लास्ट वाली स्क्रीन तक पहुंच जाना है.

तो दोस्तों अब बारी आती है वेरिफिकेशन की वेरिफिकेशन के अंदर आपको ज्यादा कुछ नहीं बस अपना ईमेल पहले यहां पर इंटर करना है याद रखें की ईमेल आप वहां पर वही इंटर कीजिए जो कि आपके मोबाइल में है या फिर जो ईमेलएक्टिव हो.

ईमेल इंटर करने के बाद आई एम नॉट रोबोट के ऊपर क्लिक कर दीजिए और नेक्स्ट के बटन पर क्लिक कीजिए तुरंत आपके मोबाइल के ऊपर एक ओटीपी चला जाएगा जिस ओटीपी को आपके यहां पर इंटर करना है और अपना जो ईमेल है उसे एक्टिवेट कर लेना है और बस आपका अकाउंट यहां पर एक्टिव हो जाएगा 

Home Screen :-

तो जैसे कि आप लोग नीचे की स्क्रीन में देख सकते हो कि आपका डैशबोर्ड आपके सामने ओपन हो चुका है इस डैशबोर्ड के अंदर आपने कितनी कमाई की है वह आपके यहां पर दिखाई जाएगी.

वैसे तो देखिए यहां पर कमाई करने का एक ही में तरीका है और वह तरीका है कि आप इस लोगों को हमेशा प्लगइन यानी कि एक्सटेंशन को हमेशा एक्टिव रखेंगे जिससे क्या होगा कि यह एक्सटेंशन आपका डाटा को कैप्चर करता रहेगा और इससे आपकी कमाई होती रहेगी.

इसके अलावा भी और सारे तरीके हैं जैसे कि यहां पर ऑप्शन दिया गया है कि अगर आप इनके एडवर्टाइजमेंट देखते हो यानी कि आपको तीन से चार ऐसे ऑप्शन मिलते हैं जिन्हें आप अगर अनेबल करते हो तो यह प्लगइन आपको जब आप ब्राउजिंग करते हो तब और ज्यादा एडवर्टाइजमेंट दिखता है और उन एडवर्टाइजमेंट देखने के बदले में आपके और ज्यादा कमाई होती है 

Other Earning Ways :-

यह सारे तरीके तो यहां पर मौजूद है ही लेकिन इसके अलावा आपको और भी बहुत सारे तरीके यहां पर मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप लोग यहां से कमाई कर सकते हो

सबसे पहला तरीका जो है वह है ऑफर्स का आपके यहां पर अलग-अलग तरह के ऑफर वॉल वगैरा मिलते हैं जिनको आप लोग पूरा करके यहां से कमाई कर सकतेहो.

इसके साथ ही आप इस एक्सटेंशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हो तो भी आपकी यहां से कमाई हो जाती हैं और जैसे कि मैं आपके ऊपर बताया कि आपको एक्स्ट्रा ऑप्शन यहां पर मिलते हैं एडवर्टाइजमेंट के तो अगर आप तीन से चार एडवर्टाइजमेंट को ऑन करते हो जो कि आपको प्रोसेसिंग करते समय दिखेगी तो आप और ज्यादा कमाई कर सकते हो बिना कोई टास्क पूरे किए बगैर 

Withdraw :-

देखिए दोस्तों यहां पर अपने कमाई तो कर ली अब बारी आती है उसे कमाई को निकालने की कमाई निकालने के लिए आपके पास यहां पर एक ही तरीका है और वह है क्रिप्टो का आप डायरेक्ट अपना क्रिप्टो वॉलेट यहां पर लिंक कर सकते हैं और यहां से अपनी कमाई को क्रिप्टो के अंदर शेयर करके वहां पर उसे डॉलर में कन्वर्ट कर सकते हैं और उन्हें डॉलर को आप लोग बाद में रुपए में कन्वर्ट करके अपने बैंक तक पहुंचा सकते हैं 

8 thoughts on “Install it and leave it, you will keep earning”

  1. Требуются деньги прямо сейчас? Вы способны быстро взять займ на удобных условиях. Ознакомьтесь с разными предложений уже сегодня!

    Reply

Leave a Comment