Offer Pure Karo or Kamai Karo

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आप काम करते-करते थक जाओगे लेकिन वहां का दोस्तों काम खत्म ही नहीं होगा क्योंकि इसके अंदर आपको बहुत सारे तरीके मिलने वाले हैं इस काम करनेके

View Post

 दोस्तों यहां जो एप्लीकेशन है इसके अंदर आपको बहुत सारे तरीके मिलते हैं जैसे कि आप गेम्स खेल के कमाई कर सकते हो एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके कमाई कर सकते हो वीडियो देखकर कमाई कर सकते हो और भी बहुत सारे तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके आपके यहां पर कमाई होने वाली है.

अब बारी आती है कि कौन सा है यह एप्लीकेशन आखिर कैसे कमाई करोगे कमाई करने के बाद उसे कमाई को आप निकलोगे कैसे तो हर एक सवाल का आपके जवाब आपके यहां पर आज मिलेगा तो चलिए शुरू करते हैं और इस एप्लीकेशन.

Download App: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा जिसे खत्म होने तक आपको रुकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने कुछ डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

Step 1:- 

जब आप पहली बार एप्लीकेशन ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसके अंदर आपको गूगल के बटन पर क्लिक करके अपने ईमेल का इस्तेमाल करना है और यहां पर साइन अप कर लेना है बस इतना प्रक्रिया फॉलो करते हैं आप यहां पर कमाई करने के लिए पूरी तरह से रेडी हो जाओगे.

HomeScreen:

ऐसे ही आप लोग इनकी होम स्क्रीन के ऊपर आते होतो आपके सामने कुछ इस तरह के सारे ऑप्शन खुल के आते हैं सबसे पहले तो देखिए ऊपर आपने जितने भी कमाई की है वह कॉइन में दिखती है कि अभी तक आपने कितनी कमाईकी है.

उसके बाद नीचे सारे कमाई के तरीके आपको दिखाई देंगे नीचे सबसे आपको चार से पांच बटन भी दिखाई देंगे जिनमें अलग-अलग इस्तेमाल है तो चलिए शुरू करते हैं और यहां पर जितने भी कमाएंगे तरीके हैं उनको एक-एक करके आपको एक्सप्लेन करते हैं.

Games:

जैसे कि आप लोग नीचे की स्क्रीन में देख सकते हो कि आपके यहां पर बहुत सारेगेम्स मिल रहे हैं जिन गेम्स को खेल कर आप यहां पर दोस्तों कमाई कर सकते हो. और यहां पर ऐसा बिल्कुल नहीं है कि आप लोग गेम को एक बार खेलोगे और तुरंत आपको बहुत ज्यादा कॉइन मिलेंगे ऐसा यहां पर बिल्कुलनहीं होता.

यहां पर यह एप्लीकेशन कुछ अलग ही कॉन्सेप्ट के ऊपर काम करता है जैसे की, मान लीजिए अपने यहां पर कोई गेम को डाउनलोड कर दिया और जब आप डाउनलोड करोगे इंस्टॉल करोगे तब आपको थोड़ी सी कमाई होगी जब आप पहले स्टेप कंप्लीट करोगे उसके बाद और आपको कमाई होगी जब आप गेम के कुछ लेवल कंप्लीट करोगे तो आपको और ज्यादा कमाई होगी तो कुछ इस तरह से आपकी कमाई यहां पर होती है यानी की स्टेप बाय स्टेप 

Offers:-

अगर आपको सबसे ज्यादा कमाई करनी है ना तो उसका ऑप्शन यही है जो की आता है आपको ऑफर क्षेत्र में मिलता है.

यहां पर आपको बहुत ही बड़े-बड़े एप्लीकेशन मिलते हैं जिसके अंदर आप साइन अप का प्रोसेस कंप्लीट कर सकते हो केवाईसी कंप्लीट कर सकते हो कि एप्लीकेशन में आपके अकाउंट करना होता है और उसी के बदले आपकी यहां पर बहुत अच्छी खासी कमाई होती है.

हां मानता हूं कि इसके लिए आपको समय देना पड़ेगा एक घंटा भी देना पड़ सकता है क्योंकि अकाउंट ओपनिंग में उतना समय तो लगता ही है लेकिन अगर आपको एक अकाउंट ओपन करने का ₹500 या 1000 मिले तो आप उसको जरूर करना चाहोगे क्योंकि यह अमाउंट छोटा नहीं होता बस एक दिन के लिए 

Reward :-

तो दोस्तों अपने यहां पर कमाई तो कर ली अब बारी आती है इस कमाई को यहां से निकलने की कमाई निकालने के लिए आपके पास बहुत सारे तरीके मौजूद है जिनमें से कुछ तरीके हम यहां पर आपको बताने वाले हैं, सबसे पहले तो आप यहां पर पेटीएम के जरिए अपनी कमाई को निकाल सकते हैं दूसरा यहां पर Paypal आपको मिलता है का इस्तेमाल करके आप अपनी कमाई को डायरेक्ट अपने बैंक तक भेज सकते हो कॉइन ऑटोमेटिक आपके कैश में कन्वर्ट हो जाते हैं तो उसका भी आपको कोई टेंशन नहीं है 

14 thoughts on “Offer Pure Karo or Kamai Karo”

  1. Ищете дополнительную информацию? Переходите на сайт, где представлены все подробности для решения проблем на дороге.

    Reply
  2. I just could not leave your web site before suggesting that I really enjoyed the standard information a person supply to your visitors Is gonna be again steadily in order to check up on new posts

    Reply

Leave a Comment