Top 2 Best Online Earning Apps

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से कुछ ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप ऑनलाइन कमाई कर सकते हो और आज हम आपको एक एप्लीकेशन के नहीं बल्कि 2 एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं.

 तो इस आर्टिकल के अंदर 2 एप्लीकेशन के बारे में स्टेप बाय स्टेप आपको बताया जाएगा आपको पूरा आर्टिकल पढ़ना है और जितने भी स्टेप आर्टिकल के अंदर दिए हैं उसे अच्छे से फॉलो करना है और अपने दोस्तों के साथ ही इस आर्टिकल को शेयर करना है.

Table of Contents

App no : 1

दोस्तों जब हम किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो हमें पहले यह जानना जरूरी होता है कि उसके ऊपर जो पहले लोगों ने काम किया है उनका क्या कहना है इस एप्लीकेशन के बारे में.

तो दोस्तों जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख सकते हैं कुल मिलाकर 107,000 से भी ज्यादा लोगों ने इस एप्लीकेशन को रेटिंग दी है और जो कि 4.4⭐⭐⭐⭐⭐है जिसे हम एक अच्छी रेटिंग समझते हैं.

Step 1: तो दोस्तों सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपको कंटिन्यू विद गूगल का ऑप्शन मिलता है जिसके ऊपर क्लिक करते हुए आपको अपना ईमेल सेलेक्ट करना है और यहां पर अपना अकाउंट बना लेना है.

Step 2:

तो जैसे की आप यहां पर देख सकते हो हमारा अकाउंट सक्सेसफुली ओपन हो चुका है बस आपको यहां पर कमाई शुरू करनी है.

जितने भी कमाई के तरीके हैं वह सारे आपको मेन स्क्रीन के ऊपर ही दिख जाते हैं आप ने कितनी कमाई की है गेम्स खेलने के ऑप्शन एप्लीकेशन को डाउनलोड करने का ऑप्शन सर्वे सब कुछ आपको मेन स्क्रीन के ऊपर देख जाएंगे तो चले शुरू करते हैं और एक-एक करके आपको कमाई के तरीके के बारे में यहां पर बताते हैं.

तो सबसे पहले तो आप यहां पर गेम खेल कर कमाई कर सकते हो और दूसरा आपको यहां पर ऑफर ऑल मिलते हैं  जिनके अंदर आप सर्वे कंप्लीट कर सकते हैं और कमाई कर सकते हो .

Step 3:

थोड़ा सा नीचे स्क्रॉल करने के बाद आपको यहां पर टास्क ऑफर का एक बटन मिल जाता है जिसके ऊपर क्लिक करने के बाद आपको सर्वे एप्लीकेशन वीडियो बहुत सारे ऑप्शन मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप यहां पर कमाई कर सकते हो.

उसी के बाजू में आपको सर्वे ऑफर का एक बटन मिलता है जिसके ऊपर क्लिक करने के बाद आपको यहां पर बस सर्वे ही मिलेंगे जिसकी मदद से आप यहां पर ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते हो.

Step 4: अगर आप अपने फ्रेंड को यहां पर इनवाइट करते हो और वह आपके लिंक का इस्तेमाल करके यहां पर ऐप को इंस्टॉल करता है तो उसको ₹7 का बोनस मिलता है और जब वह यहां पर कमाई करना शुरू करेगा और पहला विड्रोल यहां से लगाएगा तो आपको ₹17 का डायरेक्ट कैश आपके वॉलेट में मिलेगा.

Step 5: दोस्तों अपने न्यूज़पेपर के अंदर बिंगो गेम देखा होगा जिसके अंदर हमें कुछ मैथ को सॉल्व करना पड़ता है उसी तरह के गेम भी आपको यहां पर मिल जाते हैं जिन्हें आप को खेलना है और उसके बदले में आपको कोई मिलते हैं जिससे आप बाद में कैश में कन्वर्ट कर सकते हो.

Withdraw: और जब आप यहां पर कमाई कर लेते हो तो उसे निकालने के लिए आपको अपना यूपीआई आईडी यहां पर एंटर करना है और जैसे ही आपके यहां पर ₹70 हो जाते हैं तो तुरंत उसे आप अपने UPI के जरिए अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हो.

App No : 2

दोस्तों जब हम किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो हमें पहले यह जानना जरूरी होता है कि उसके ऊपर जो पहले लोगों ने काम किया है उनका क्या कहना है इस एप्लीकेशन के बारे में.

तो दोस्तों जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख सकते हैं कुल मिलाकर 90000 से भी ज्यादा लोगों ने इस एप्लीकेशन को रेटिंग दी है और जो कि 4.3⭐⭐⭐⭐⭐है जिसे हम एक अच्छी रेटिंग समझते हैं.

अब आपके दिमाग में आ गया होगा कि यह एप्लीकेशन ट्रस्टेड है अब बात करते हैं कि इसके ऊपर आपको काम कैसे करना है.

Step 1: तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक डाउनलोड का बटन मिलेगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

 जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसके अंदर आपको गूगल की मदद से साइन अप करना होता है.

Step 2:

जब आप यहां पर साइन अप कर लेते हो तो आपको बहुत सारे ऑप्शन ऊपर ही दिखाई देते हैं कि आपने यहां पर कितनी कमाई की है और बाकी के कमाई के तरीके भी.

 जैसे कि आप यहां पर गेम खेल कर कमाई कर सकते वीडियो देखकर भी आप यहां पर कमाई कर सकते हो इसके अलावा आपको सर्वे  मिलते हैं, और task भी मिलते हैं जिन्हें आप कंप्लीट करके कमाई कर सकते हो.

step 3:

यहां पर आपको और 3 तरीके मिलता है जिनके जरिए आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हो सबसे पहला तो यह है कि जिसके अंदर आपको सेम इमेजेस को पहचानना है.

दूसरा आपको यहां पर स्पिनर मिलता है जिसके जरिए आप यहां पर पॉइंट की कमाई कर सकते हो.

और आपको यहां पर स्क्रैच कार्ड भी मिलते हैं जिन्हें आपको हर दिन यहां पर आना है और स्क्रैच करके कमाई करनी है 

Step 4:

ऊपर बताए हुए तरीके तो आपको यहां पर मिलते हैं लेकिन इसके अलावा भी आपको यहां पर ऑफ़रवॉल भी मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप यहां पर और ज्यादा कमाई कर सकते हो.

और जब आपकी थोड़ी बहुत कमाई यहां पर हो जाती हैं तो उसे आप अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते हो .

App No – 1 Link 👇

Download

App No – 2 Link 👇

Download

10 thoughts on “Top 2 Best Online Earning Apps”

  1. So, how do you know when you should see your doctor for the flu?
    to cut rates A single chart has the lowest prices for the usual lisinopril hctz dosage sold at maximum discounts by these pharmacies
    The two most serious complications are:The major cause of both of these complications is delayed treatment.

    Reply
  2. Centers for Disease Control, famciclovir is somewhat less effective than acyclovir or valacyclovir for suppressing viral shedding.
    Is taking valtrex pills as it is modestly-priced and effectively works to relieve
    Don’t wear tight clothing around the abdomen and pelvis.

    Reply
  3. Abnormal findings on physical examination such as hypo- or hyperactive reflexes, signs of vitamin deficiency, etc.
    more information on erectile dysfunction, visit our website at antibiotic flagyl at the same prices and discounts?
    In these situations, no further tests may be needed and treatment with iron tablets may be advised.

    Reply
  4. Also my feet hurt way more than normal.
    providersPreventing errors is your responsibility when you doxycycline 100mg twice a day for covid will have an impact on your budget so shop online.
    The risks and benefits of managing symptoms are different for each woman, so before implementing any of these strategies, it is important to discuss these issues with a physician.

    Reply
  5. Although complications from flu can occur in anyone, they are far more common among the high-risk groups:Furthermore, many countries especially emphasise the importance of annual immunisation of people living in residential care for the elderly and disabled.
    Beneficial and effective treatment is desirable so nolvadex tamoxifen for sale are cheaper at online pharmacies
    Anytime you add a new pet to the family, schedule an appointment right away with your veterinarian for a thorough physical examination, as well as any necessary vaccinations.

    Reply
  6. There seems to be a hereditary component to AS, and research indicates that in some cases AS may be associated with other mental health disorders such as depression and bipolar disorder.
    Online pharmacy serves you at cephalexin interaction with alcohol and have multiple orgasms?|
    Anderson Cancer Center, 1515 Holcombe Boulevard, Box 424, Houston, Texas 77030, USA.

    Reply
  7. He is a Clinical Professor retired in the Division of Emergency Medicine, UT Health Science Center at San Antonio, and has been the Chief of Emergency Medicine at UT Medical Branch and at UTHSCSA with over 250 publications.
    Forget about waiting at the store for sildenafil citrate buy pills when you buy through this site
    In turn, pressure from excess fluid can damage the heart’s right side as it works to pump blood into the lungs.

    Reply

Leave a Comment