View Ads and Earn Free Bitcoin

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जिसके अंदर आप एडवर्टाइजमेंट देखकर और छोटे-छोटे task कंप्लीट करके बिटकॉइन की कमाई कर सकते हो.

दोस्तों आपने बिल्कुल सही पढ़ा आपको यहां पर बस छोटे-छोटे एडवर्टाइजमेंट देखने हैं task को कंप्लीट करना हैं. और यहां पर आपकी कमाई सतोशी में होगी जिसे आप डायरेक्टली अपने faucetpay के वॉलेट के अंदर निकाल सकते हो और वहां से आप अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हो.

दोस्तों आज इस साइड के ऊपर काम करने के लिए सबसे पहले आपको faucetpay के ऊपर अपना अकाउंट बनाना है क्योंकि यहां पर अकाउंट बनाने के लिए आपको बिटकॉइन एड्रेस डालना पड़ता है और वह सिर्फ आपको faucetpay के अंदर ही मिलेगा.

Read More : Best App in 2023 for Online Earning

तो दोस्तोंचलिए शुरू करते हैं और आपको डिटेल में जानकारी देते हैं कि कैसे आपको इस साइट से कमाई करनी है.

Step 1: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने एक Visit का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनकी ऑफिशियल साइट के ऊपर पहुंचाना है.

जब आप इनके ऑफिशल साइट के ऊपर जाते हो तो आपको बहुत सारी जानकारी साइड के बारे में देखने को मिलती है तो उसे आप पढ़ सकते हो या फिर ऊपर ही आपको एक साइन अप का बटन मिल जाता है इसके ऊपर क्लिक करके आप इस वाले Form के ऊपर आ सकते हो.

जो कि आपको कुछ नीचे किस इमेज की तरह दिखेगा,

अब आपको इसके अंदर अपना यूजर नेम ईमेल एड्रेस पासवर्ड डालना है और साइन अप कर लेना है और जो भी ईमेल आप डालोगे उसके ऊपर एक एक्टिवेशन लिंक जाएगी उस लिंक के ऊपर क्लिक करके आपको अपना अकाउंट एक्टिवेट करना है और बस आप यहां पर कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे 

Step 2:

दोस्तों जैसे कि आप देख सकते हैं हमारे सामने वेबसाइट का मेन यूजर इंटरफेस ओपन हो चुका है बहुत ही सिंपल यूजर इंटरफेस है जिसके अंदर जो कि काम के बटन है वही रखे गए हैं.

और आपको यहां पर कमाई करने के बहुत सारे तरीके मिल जाते हैं तो आपको रजिस्टर करने का प्रोसेस यहां पर समझ में आ गया होगा अब बात करते हैं कमाई करने का प्रोसेस के बारे में.

तो नीचे हम आपको बहुत सारे तरीके यहां पर समझाएंगे कि आपको कैसे उन तरीकों का इस्तेमाल करके इस वेबसाइट से कमाई करनी है.

तो सबसे पहले मीनू के अंदर Earn Bitcoin का एक ऑप्शन मिल रहा होगा जिसके ऊपर क्लिक करना है और उसी के अंदर आपको सारी कमाई के तरीके मिलेंगे.

View Ads :

अब दोस्तों यहां पर आपको भले ही एक ही ऐड दिख रही है लेकिन जब आप यहां पर एक ऐड को देख लोगे और 1 घंटे बाद आओगे तो और आपको यहां पर एडवर्टाइजमेंट देखनी शुरू हो जाएगी.

और यह एडवरटाइजमेंट आपको ज्यादा देर भी नहीं देखनी है बस जाना है और 15 सेकंड स्टेटस के अंदर रुकना है जैसे ही 15 सेकंड खत्म हो जाएंगे तो आपको एडवर्टाइजमेंट क्लोज कर देनी है और बस सतोशी आपके वॉलेट के अंदर क्रेडिट कर दिए जाएंगे.

Surf :

यहऑप्शन भी कुछ आपको दोस्तों कुछ अलग नहीं मिलेगा इसके अंदर भी आपको वेबसाइट के ऊपर विजिट करना है,

और किसी भी एक वेबसाइट के ऊपर 10 सेकंड तक रुकना है जैसे ही 10 सेकंड खत्म हो जाएंगे आपके वॉलेट के अंदर 1 संतोषी कर दिया जाएगा.

तो हर दिन आप यहां पर आ सकते हैं और जैसे ही आप यहां पर पुराने ऐड देख लेते हो तो हर दिन आपको नए ऐड यहां पर मिल जाते हैं.

Shortlink :

दोस्तों सबसे ज्यादा कमाई आपकी ऐसी ऑप्शन के अंदर होने वाली है और इस ऑप्शन का नाम है शॉर्टलिंक यहां पर आपको बहुत सारे शॉर्टलिंक मिलते हैं जिनके ऊपर आपको क्लिक करना है और दो तीन पेज को क्रॉस करते हुए आखिर के पेज तक पहुंच जाना है,

जो ऊपर हमने आपको ऐड के बारे में बताया था वहां पर आपको बस एक सतोशी मिलता था लेकिन यहां पर आपको एक एडवर्टाइजमेंट का एक शॉर्टलिंक का 10 सतोशी या फिर 12 सतोशी ऐसा मिल रहा है .

Lucky Draw :

अब दोस्तों यहां पर हर दिन लकी ड्रॉ चलता रहता है जो भी सबसे ज्यादा सतोशी यहां पर बनाएगा उसको इनकी तरफ से कुछ ना कुछ अमाउंट दिया जाता है.

मतलब कि जो कि सबसे ज्यादा कमाई करेगा उसको तीन कैटेगरी में बांट दिया जाएगा सबसे पहले नंबर पर आने वाले को 460 संतोषी मिलेंगे जो दूसरे नंबर पर आएगा उसको 287 संतोषी मिलेंगे और जो सबसे लास्ट में आएगा उसे 172 सतोशी मिलेंगे.

तो आपको यहां पर अटेली एक्टिव रहना है और ज्यादा से ज्यादा संतोषी की कमाई करनी है.

Faucet :

दोस्तों आपको यहां पर कुछ भी नहीं करना पड़ता बस हर 5 मिनट में आना है और क्लेम रिकॉर्ड के बटन के ऊपर क्लिक करना है और अपना reward लेना है.

आपको यहां पर हर 5 मिनट के बाद एक से लेकर 5 सतोशी के बीच में मिल सकते हैं .

Referral Contest:

दोस्तों इनकी तरफ से रेफरल कॉन्टेस्ट भी चलाया जाता है यानी कि जो भी सबसे ज्यादा रेफर करेगा लोगों को इस वेबसाइट के ऊपर लाकर जॉइनिंग कर आएगा उनको इनकी तरफ से कुछ ना कुछ दिया जाएगा.

अब जब आप इनकी साइट पर जाओगे तो देखोगे कि एक user ने यहां पर 104 रेफर किया है तो उसको 9000 से भी ज्यादा संतोषी फ्री में दे गए हैं.

Visit

6 thoughts on “View Ads and Earn Free Bitcoin”

  1. I would like to thank you for the efforts you’ve put in writing this website. I am hoping the same high-grade web site post from you in the upcoming also. In fact your creative writing abilities has inspired me to get my own web site now. Really the blogging is spreading its wings rapidly. Your write up is a good example of it.

    Reply

Leave a Comment