Faucetcrypto se paise kaise kamaye

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जिसके अंदर आप सिर्फ ऐड देखकर पैसे कमा सकते हो इसके अलावा भी उसके अंदर बहुत से तरीके हैं कमाई करने के लिए किन यह सबसे आसान तरीका है.

तो आज हम जिस वेबसाइट के बारे में बात करने वाले हैं उस वेबसाइट का नाम है faucetcrypto.com.

इसके ऊपर आपको कैसे रजिस्टर करना है कैसे कमाई करनी है उस कमाई को निकालना कैसे हैं सब कुछ मैं आपको स्टेप बाय स्टेप बताने वाला हूं बस आपको याद कर को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Step 1:- सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है यहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक विजिट कावट आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनकी ऑफिशल साइट पर पहुंचना है.

साइट पर आते हैं आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन देखेगी जिसमें आपको ऊपर ही एक रजिस्टर form दिखाई देगा इसमें आपको अपनी पूरी जानकारी डालकर रजिस्टर कर लेना है या फिर आप गूगल के जरिए भी यहां पर रजिस्टर कर सकते हैं उसका ऑप्शन आपको रजिस्टर बटन के नीचे मिल जाएगा.

Step 2:- तो जैसे ही आप यहां पर रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को कंप्लीट कर लेते हो तो आप कुछ इस तरह की स्क्रीन के ऊपर  आ जाते हो यहां पर आपको सारी कमाई का उसके लिए दिखाएं देंगे.

जैसे कि आप यहां पर देख सकते हो सबसे ऊपर आपको अपनी कमाई भी जो हो रही होगी कि आपने यहां पर अभी तक कितनी कमाई की है और एक बात थी आपके यहां पर कमाई होगी वह सारी कॉइन में शो होगी और उसके बाजू में बिटकॉइन में भी शो होगी.

Ptc ads:- यहां पर जो सबसे पहला तरीका है जिसके जरिए आपका मैं कर सकते हो वह है Ptc Ads जिसकी मदद से आप कमाई कर सकते हो.

Ptc ads का ऑप्शन आपको साइड बार वाले ऑप्शन में ही मिल जाएगा जिसके ऊपर आपको क्लिक करके इस वाले पेज पर आना है जहां पर आप देख सकते हो आपको बहुत सारे ऐड से आप और मिलती है और इन्हें आपको 40 से 50 सेकंड देखना है और इसके बदले में आपको बहुत सारे कोइंस दिए जाते हैं जिन्हें आप cash में कन्वर्ट कर सकते हो. 

Offer Walls:- अब यहां से जो दूसरा कमाई का तरीका है वह है सर्वे लेकिन वह अभी के लिए डिसएबल है शायद लेकिन कुछ ही दिनों में वह भी आपके लिए आने पर हो जाएगा और उससे आप कमाई कर सकते हो.

तो जो तीसरा तरीका है जिसके जरिए आप कमाई कर सकते हो वह है offer wall यह भी आपको साइड बार वाले ऑप्शन में ही मिल जाएगा. जिसके ऊपर क्लिक करके आपको कुछ इस तरह की स्क्रीन मिलेगी जिसके अंदर आपको अलग-अलग तरह के ऑफर offerwall देखने को मिल जाएंगे

और इन्हीं प्लेटफार्म के अंदर आपको बहुत सी ऑफर्स मिलती है जैसे कि आप इंस्टॉल करना सर्वे फिल करना गेम खेलना जैसे ऑफर को कंप्लीट करके आप ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते हो.

Challenges:- नीचे की स्क्रीन में आप देख सकते हो यहां पर आपको बहुत सारी चैलेंज इस मिलते हैं जैसे कि कोई लेवल कंप्लीट करना किसी लेवल तक पहुंच जाना और तब आपको बहुत से coins फ्री में दिए जाते हैं.

स्क्रीन के ऊपर अगर आप थोड़ा नीचे स्क्रॉल करते हो तो आपको ढेरों सारे चैलेंजिस मिल जाते हैं जो कि आप एक्सेप्ट कर सकते हो.

Refer And Earn:- यहां पर अगर आप refer भी करते हो तो भी आपको 20% मिलता है आपको बस एक बार रेफर करना है और आगे वाला जितना भी कम आएगा उसका 20% आपको लाइव टाइम तक मिलता रहेगा.

Withdraw:- यहां से अगर आपको अपनी कमाई निकालनी है तो उसके लिए बस एक आपके पास क्रिप्टो वॉलेट होना चाहिए जो कि आप बना सकते हैं और बनाना बहुत ही आसान होता और एक बार क्रिप्टो वॉलेट बनाने के बाद आप अपना पेमेंट किसी भी क्रिप्टोकरंसी में ले सकते हैं.

Visit

125 thoughts on “Faucetcrypto se paise kaise kamaye”

  1. Профессиональный сервисный центр по ремонту сотовых телефонов, смартфонов и мобильных устройств.
    Мы предлагаем: сервисный центр по ремонту телефонов
    Наши мастера оперативно устранят неисправности вашего устройства в сервисе или с выездом на дом!

    Reply
  2. Профессиональный сервисный центр по ремонту сотовых телефонов, смартфонов и мобильных устройств.
    Мы предлагаем: мастер по ремонту телефонов
    Наши мастера оперативно устранят неисправности вашего устройства в сервисе или с выездом на дом!

    Reply
  3. Профессиональный сервисный центр по ремонту радиоуправляемых устройства – квадрокоптеры, дроны, беспилостники в том числе Apple iPad.
    Мы предлагаем: ремонт дрона
    Наши мастера оперативно устранят неисправности вашего устройства в сервисе или с выездом на дом!

    Reply
  4. Профессиональный сервисный центр по ремонту варочных панелей и индукционных плит.
    Мы предлагаем: ремонт индукционных варочных панелей
    Наши мастера оперативно устранят неисправности вашего устройства в сервисе или с выездом на дом!

    Reply

Leave a Comment