How to earn money from DIGIOPIION

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक नई वेबसाइट लेकर आए हैं जो कि बहुत ही सिंपल और ट्रस्टेड वेबसाइट है यहां पर आपको बस सर्वे मिलते हैं और उनको फील करके आप एक सर्वे का ₹290 तक भी कमा सकते हो.

तो इस साइट के बारे में मैं आपको डिटेल में बताने वाला हूं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है. 

Step 1:- सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है वहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ मिलेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक visit का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर चले जाना है.

और जैसे ही आप इनकी ऑफिशियल साइट पर पहुंच जाते हो तो आपके सामने बहुत सारी इस साइट के बारे में जानकारी आ जाती है चाहे तो आप उसे पढ़ सकते हैं या फिर डायरेक्टली यहां पर साइन अप कर सकते हैं साइन अप करने के लिए सबसे ऊपर आपको एक साइन अप का बटन मिलेगा उसके ऊपर आपको क्लिक करके आगे बढ़ना है

Step 2:- जैसे आप साइन अप के बटन पर क्लिक करते हो आपके सामने एक छोटा सा फॉर्म आ जाता है जिसके अंदर आपको आपकी कंट्री सेलेक्ट करनी है इसके अलावा आपका नाम सेलेक्ट करना है और ईमेल  डालकर पासवर्ड एंटर करना है रजिस्टर के बटन पर क्लिक करना है.

Step 3:- उसके बाद फिर से आपके सामने एक form खुलेगा जिसमें आपको अपनी डेट ऑफ बर्थ आपका जेंडर और बाकी की पर्सनल डिटेल डालनी है और सबमिट के बटन पर क्लिक करना है.

आपने पहले जो भी ईमेल डाला था उस ईमेल को आप को ओपन करना है उसके ऊपर आपको एक इस वेबसाइट की तरफ से ईमेल आया होगा जब तक आप वहां से ईमेल वेरीफाई नहीं कर लेते तब तक आप यहां पर लोगे नहीं कर सकते आपको ईमेल को वेरीफाई करना है और उसके बाद यहां पर लॉगिन कर लेना है 

Step 4:- आप यहां पर देख सकते हैं कि आपके सामने मेन स्क्रीन ओपन हो चुके हैं जहां पर आपको सारे ऑप्शन मिल जाते हैं जहां पर कमाई का बस एक ही तरीका है तो आपको यहां पर सिंपल सी स्क्रीन और एक ही कमाई का ऑप्शन मिलेगा जो की है सर्वे तो उसके लिए आपको मेन मैंने ओके ऊपर जाना है वहां पर आप कोई ऑप्शन मिल जाएगा वहां पर क्लिक करके आप सर्वे के अंदर रीडायरेक्ट हो सकते हो.

Step 4:- यहां पर आप देख सकते हैं कि हमने अभी सर्वे का  सेक्शन ओपन कर लिया है  लेकिन अभी हमारे पास कोई भी सर्वे मौजूद नहीं है तो जैसे ही हमें सर्वे मिलेगा हम उसे कंप्लीट करके यहां से कमाई कर लेंगे.

Payout:- अब जैसे ही यहां पर अच्छी खासी कमाई कर लेते हो उसे आप अपने Paypal अकाउंट के जरिए निकाल सकते हो अगर आपके पास paypal का अकाउंट नहीं है तो वह आप यूट्यूब के जरिए कैसे बनाना है वह बस 10 मिनट में सीख सकते हो.

Visit

3 thoughts on “How to earn money from DIGIOPIION”

Leave a Comment