How to earn money from Opinion Now

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जिसके अंदर आपको बस  सर्वे फील करने हैं  और उसके बदले में आपको पैसे मिलेंगे.

 और दोस्तों इस वेबसाइट की मुझे जो सबसे खास बात यह लगे कि यह वेबसाइट आपको आपके पेटीएम अकाउंट में भी पैसे देती हैं और अगर आप अपनी कमाई की शॉपिंग करना चाहो तो वह भी आप कर सकते हो वह आप अमेजॉन में पैसे ले सकते हो यानी कि ऐमेज़ॉन का गिफ्ट कार्ड भी ले सकते हो.

तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं और इस वेबसाइट के जरिए कैसे कमाई करनी है वह डिटेल में जान लेते हैं बस आपको हम इस आर्टिकल में जितने भी जानकारी दे रहे हैं उसे अच्छे से पढ़ना है और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Step 1:- सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक visit का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंच जाना है.

जब आप इनके ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंच जाओगे तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसमें आप इस वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी पढ़ सकते हो तो चले पहले यहां पर साइन अप कैसे करना है वह देख लेते हैं इस साइन अप करने के लिए आपको मेन स्क्रीन पर ही एक फॉर्म मिल जाएगा उसके लिए आपको थोड़ा नीचे स्क्रॉल करना है.

Step 2:- यहां पर आप देख सकते हैं कि आपके सामने एक छोटा सा फॉर्म खुलकर आ चुका है जिसके अंदर आपको अपनी सारी जानकारी डाल देनी है बस आपको एक चीज जहां पर याद रखनी है वह अपना ईमेल और पासवर्ड ताकि आपको लॉग इन करने में आसानी हो.

सारी जानकारी डालने के बाद आपको रजिस्टर के बटन पर क्लिक करना है और आपने जो भी ईमेल यहां पर एंटर किया था उसी में को ओपन करना है,

 जैसे ही आप उसे मेल को ओपन करो कि आपके पास एक इस वेबसाइट की तरफ से ईमेल आया होगा उसे ओपन करके आपको उसके अंदर एक एक्टिवेशन लिंक मिलेगी उस  लिंक के ऊपर क्लिक करके आपको अपना अकाउंट एक्टिवेट कर लेना है बस आप यहां पर कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे. 

Step 3:- तो जैसे ही आप अपना ईमेल एक्टिवेशन का प्रोसेस कंप्लीट कर लेते हो तो आप बहुत जाते हो अपनी प्रोफाइल के अंदर प्रोफाइल के अंदर आते हैं आपको यहां पर बहुत सारे सेक्शन मिलते हैं जिनके सवालों के जवाब आपको यहां पर देने पड़ते हैं.

मैं आपको बता दूं कि अगर आप यहां पर सवालों के जवाब देते हो तो उस बेसिस पर आपको सर्वे प्रोवाइड किए जाएंगे तो सबसे पहले आपको अपनी प्रोफाइल के अंदर आना है और सारी प्रोफाइल कंप्लीट करने के बाद ही सर्वे फील करना शुरू करना है.

Step 4:- यहां पर आप देख सकते हो कि हमें कुछ सर्वे मिले हैं सिर्फ 20 मिनट तक हमें एक सर्वे को कंप्लीट करना है और उसके हमें ₹84 यहां पर दिए जाएंगे और इसी तरह से आपको यहां पर सर्वे मिलते रहते हैं.

जब आप एक-एक सर्वे कंप्लीट करते जाओगे उसी तरह आपको आगे सर्वे यहां पर प्रोवाइड होते जाएंगे तो आपको यहां पर अच्छे से सर्वे को कंप्लीट करना है और यहां से कमाई कर लेनी है 

Step 5:- इस वेबसाइट की तरफ से एक  कॉन्टेस्ट भी चलाया जाता है जिसके अंदर अगर आप अच्छी खासी कमाई कर लेते हो तो आपको गाना का फ्री  सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Step 6:- अब बात करते हैं कि आपको यहां से कमाई कैसे निकालनी है कमाई निकालने के लिए आपको सबसे पहले तो Rewards के बटन पर क्लिक करना है क्लिक करते हैं आपके सामने आप ने अभी तक कितनी कमाई की है वह बैलेंस शो हो जाएगा उसके बाद आपको थोड़ा नीचे स्क्रॉल करना है.

Step 7:- जैसे कि आप नीचे की स्क्रीन में देख सकते हो आपके पास यहां पर बहुत सारे तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप यहां से अपनी कमाई निकाल सकते हो जैसे कि यहां पर आपके पास पेटीएम है इसके अलावा ऐमेज़ॉन है बहुत सारे ऑप्शन आपके पास मौजूद थे.

Visit

32 thoughts on “How to earn money from Opinion Now”

  1. Когда мой отец ушел из жизни, я был полностью подавлен горем. К счастью для меня, сотрудники https://complex-ritual.ru/ взяли всю организацию похорон на себя. Они деликатно и на профессиональном уровне организовали все: оформление документации, ритуал прощания, транспортировку, погребение. Их сострадание и внимание помогли справиться с невосполнимой утратой. Услуги оказаны на высочайшем уровне за умеренную плату. От всего сердца советую эту компанию.

    Reply

Leave a Comment