Top 5 best Instant loan App – 2023

दोस्तो हमारे ऊपर कभी ऐसा भी टाईम आता है जब हमे इन्स्टंट पैसे की जरुरत पडती है लेकिन हमारे पास पैसे ना होने की वजह से हमे लोन की तरफ बढना पडता है.

तो हम इन्स्टंट लोन कभी लेते है जब हम किसी हॉस्पिटल इमर्जन्सी हो या फिर हमे कोई ऑनलाइन शॉपिंग करणि हो कोई भी रीजन हो सकता है.

Read more: Video Watching Earning Job

तो मे आज आपको ऐसे पाच एप्लीकेशन बताऊंगा जिनके जरी ये आप इन्स्टंट लोन ले पायेंगे और जैसे ही आप लोन के लिए अप्लाय करेंगे तुरंत डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन के बाद आपके अकाउंट में पैसे क्रेडिट कर दिये जायेंगे.

.1 Hero FinCorp Personal Loan App

तो दोस्तो ये है हमारा पहिला एप्लीकेशन जो की आपको इन्स्टंट लोन प्रोव्हाइड करेगा इस एप्लीकेशन के जरी ये आप पचास हजार से लेकर दीड लाख तक का लोन ले सकते है और उभी अफोरटेबल इंटरेस्ट रेट के साथ.

इस एप्लीकेशन मे जब आप लोन के लिए अप्लाय करते हो तो ये आपलिकेशन आपको छे महिने से लेकर 24 महिने तक का लोन रिटर्न पीरियड देता है, मतलब की 24 महीने के अंदर आप एम आय के जरी लोन पे कर सकते हो.

यहा पर जब आप लोन लेते हो तो आपको 25% पर इयर के हिसाब से इंटरेस्ट लगता है, इसके इलावा 2.5% की प्रोसिसिंग फेस भी आपके लोन के ऊपर लग जाती है.

अब बात करते है की आपको इसी एप्लीकेशन के जरिये क्यू लोन लेना चाहिए तो मै आपको बता दू एप्लीकेशन है बहुत ही ट्रस्ट है और बहुत ही बडे बिजनेस करता है.

ये आपको पर्सनल लोन तो प्रोव्हाइड करेगा ही इसके ईलावा और भी बहुत तरह का लोन आप इस एप्लीकेशन के जरीये ले सकते हो जैसे की एज्युकेशन लोन ट्रॅव्हल लोन और भी बहुत तरह का लोन आप ले सकते हो जोकी इस एप्लीकेशन के अंदर आपको देखने को मिल जायेगा.

.2 Prefr: Get instant loan

दोस्तो ये भी एक बहुत ही बेहतरीन एप्लीकेशन है एप्लीकेशन आपको इन्स्टंट लावून देगा वो भी तीन लाख रुपये का डायरेक्टली आपके बँक अकाउंट में.

अगर आपको इस एप्लीकेशन के जरी ये लोन लेना है तो आपको बस 3 से 4 स्टेप फॉलो करना होता है और आपके बँक अकाउंट के अंदर अमाऊंट क्रेडिट कर दिया जायेगा.

यहा पर आपको लोन के लिए किसी भी फिजिकल डॉक्युमेंट की जरूरत नही पडेगी सारी डॉक्युमेंट प्रोसेस आपकी ऑनलाइन ही करली जायेगी.

बस आपको इस एप्लीकेशन को इन्स्टॉल करना है और बेस्ट लोन ऑफर देखनी है मतलब की आपको कितने लोन की जरूरत है उसे यहा पर देखना है और उस हीसाब से उस ऑफर के लिए अप्लाय कर देना है.

अप्लाय करने के बाद यहा पे आपको कुछ डॉक्युमेंट प्रोसेस करनी पडेगी तो जितने भी डॉक्युमेंट आपको यहा पर मांगे जायेंगे व सारे यहा पे आपको सबमिट करके आगे बढना है.

और बस लास्ट मे आपको अपना बँक अकाउंट यहा पे सेटअप करना है और बस आपके अकाउंट में पैसे आ जायेंगे.

Highlights
→Finance Amount: Min: ₹10,000; Max: ₹3,00,000
→Tenure: 6 to 36 months
→Interest Rate: Between 18% to 36% per annum
→Processing Fee: 3% to 5%

दोस्तो जब आपको बँक लोन के लिए ना कर देती है तो ये एप्लीकेशन आप के लिए हमेशा के लिए खुला है.

.3 NIRA Instant Personal Loan App

तू दोस्तो ये हमारा तिसरा एप्लीकेशन जो की आपको 5000 से लेकर एक लाख रुपये तक का लोन प्रोव्हाइड करेगा आपलिकेशन जो है वो एक सॅलरी पर्सन के लिये है.

एस एप्लीकेशन की सबसे बडी बात की ये आपलिकेशन आरबीआय से रेगुलेटर है.

जब जब आप इस एप्लीकेशन से लोन लेते हो तो आपको 24% पर इयर से लेकर 36% पर इयर तक का इंटरेस्ट रेट लग सकता है.

और इनका जो लोन रिटर्न का पिरेड है वो कुछ इस तरह से है की आप तीन महिने से लेकर 24 महिने तक इनका लोन रिटर्न कर सकते है.

तो अगर आपको भी इसे एप्लीकेशन से लोन लेना है तो बस आपको मंथली 12000 सॅलरी होनी चाहिये और आपकी उमर 22 ते लेकर 59 के बीच मे होनी चाहिये तभी आपको यहा से लोन मिलेगा.

.4 Buddy Loan: Personal Loan

तो दोस्तो ये रहा हमारा 4 था एप्लीकेशन जो की सबसे बडा एप्लीकेशन है एप्लीकेशन के जरीये आप दस हजार से लेकर 15 लाख तक का लोन ले सकते है.

लेकिन इस एप्लीकेशन के बारेमे ओर एक बात है जो की मे आपको बताना चाहूंगा की ये आपलिकेशन खुद से लोन नही देता जब आप इसके उपर साईन उप करोगे तो यहा पे आपको इस एप्लीकेशन के पार्टनर मिलेंगे जो की आपको भारी मात्र मी लोन प्रोव्हाइड कर सकते है.

ये एप्लीकेशन बस आपके प्रोफाइल के हिसाब से आपको एक अच्छा सा पार्टनर दिखायेगा जिसके जरी आप लोन ले पाओगे

.5 Home Credit: Loan App

वैसे तो दोस्तो इस एप्लीकेशन के बारेमे सबको पता है लेकिन थोडासा मै आपको बता दो कि अगर आप इस आपलिकेशन के ऊपर लोन केले अप्लाय करते हो तो आप यहा से दस हजार से लेकर पाच लाख तक का लोन बहोत ही आसानी से अपने अकाउंट मे ले सकते हो.

जब आप यहा से लोन लेते हो तो इनका जो रिटर्न पिरेड है वो स6 महीने से लेकर 48 महीने का है. इस बीच मे आप अपना लोन चुका सकते हो.

यहा पर भी आपको सेम इंटरेस्ट रेट लगता है 24% से लेकर 34%.

Representative Example:

Loan Amount: ₹50,000

Tenure: 12 months

Interest Rate: 24%

EMI: ₹4728/month

Processing Fees: ₹1,000

Convenience Fees: ₹250

Total Amount Payable: ₹57,986

Leave a Comment