Reviews Likhar Paise Kamaye $10 Daily

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जिसके जरिए आप सिर्फ अलग-अलग वेबसाइट के बारे में एप्लीकेशन के बारे में रिव्यू लिख सकते हैं और ऑनलाइन कमाई कर सकते हैं तो क्या है पूरा प्रोसेस कैसे क्या करना है पूरा सब कुछ समझाने वाला हो बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अगर अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

दोस्तों इस वेबसाइट का कॉन्सेप्ट जो है वह बहुत ही सिंपल है आपको बस यहां पर साइन अप करना है और अलग-अलग एप्लीकेशन के और वेबसाइट के बारे में रिव्यु लिखना है और मेरे हिसाब से इससे ज्यादा आसान काम आपको कहीं पर भी नहीं मिलने वाला है.

तो आपको इस आर्टिकल में हम जो भी स्टेप बताएंगे वह सब अच्छे से पढ़ने हैं और उनको अप्लाई करना है ताकि आपकी ऑनलाइन कमाई हो सके.

Read More: Video Watching Earning Job

Step 1: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर दिखाई देगा उसे खत्म होने तक रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने Visit का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर जाना है.

जैसे ही आप इनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर पहुंच जाते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की इमेज आएगी जिसमें आपको Free SignUp के बटन पर क्लिक करना है .

Step 2: जैसे ही आप यहां पर साइन अप के बटन के ऊपर क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह का फॉर्म खुलकर आता है तो आपको गूगल के ऊपर क्लिक करना है गूगल के ऊपर क्लिक करते हैं आपके लेफ्ट साइड में एक न्यू फॉर्म खुल जाएगा,

इस form के अंदर आपको अपनी एक आईडी क्रिएट करनी है उसके बाद आपको अपना नाम डालना है एक पासवर्ड सेट करना है और बाकी सारी चीजें यहां पर एंटर करके साइन अप के बटन पर क्लिक करना है.

Step 3: अब आप यहां पर देख सकते हो कि यहां पर कहा गया है कि यह इंडिया की फर्स्ट बहुत ही बड़ी रिव्यू साइट है जहां पर आप रिव्यू लिख सकते हैं और ऑनलाइन कमाई कर सकते हैं यहां पर जो भी आपकी कमाई होगी वह सारी M – Point  मैं होती है जो कि 1 m – point  एक रुपए के बराबर होती है.

यहां पर आपको बहुत तरह की कैटेगरी मिलती है जैसे कि एप्लीकेशन वेबसाइट प्रोडक्ट शॉपिंग साइट कार और भी बहुत सारी कैटेगरी मिलती है जिनका रिव्यू आप कर सकते हो और कमाई कर सकते हो.

Step 4: अब यहां पर हमने ऐमेज़ॉन को सिलेक्ट किया है इसके बारे में हम एक रिव्यू लिखेंगे, हम यहां पर स्टार दे सकते हैं उसके बारे में टाइटल लिख सकते हैं और थोड़ा बहुत डिस्क्रिप्शन दे सकते हैं और भी यहां पर बहुत सारे ऑप्शन है जिनके जरिए हम अमेजॉन को और ज्यादा एक्सप्लेन कर सकते हैं और अपना डीप में रिव्यु दे सकते हैं 

सारा रिव्यू लिखने के बाद आपको सबमीट के बटन पर क्लिक करना है.

Step 5: यहां पर आप देख सकते हैं कि हमने 1 रिव्यू सबमिट किया है और उसके बदले में हमें यहां पर 10 Ms एमएस पॉइंट मिल चुके हैं जिसे हम बाद में withdraw सकते हैं 

Visit

Leave a Comment