Spin Earning App

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लिख कर आए हैं जिसके जरिए आप ऑनलाइन कमाई कर सकते हो और इस एप्लीकेशन के अंदर आपको ज्यादा कुछ करना भी नहीं है बस spin करना है और उसी के पैसे आपको मिलने वाले हैं.

अब आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करना है इंस्टॉल कैसे करना है और कमाई करके उसे अपने अकाउंट में निकालना कैसे हैं सारी प्रोसेस अच्छे से बताने वाला हूं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ शेयर.

Step 1: तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह का फॉर्म खुलकर आता है जिसके अंदर आपको आपका नाम ईमेल एड्रेस पासवर्ड एंटर करना है और सबसे आखिर में रेफरल कोड एंटर करना है जो कि हम आपको नीचे देंगे और अगर आप रेफर कोड एंटर करते हो तो आपको यहां पर बोनस भी मिलेगा सारी चीजें एंटर करने के बाद,

refer code : d2ht22

आपको रजिस्टर के बटन पर क्लिक करना है और बस आप यहां पर रजिस्टर हो जाओगे.

Step 2: तो आप यहां पर देख सकते हैं कि हमें ₹100 का बोनस भी मिल चुका है और इसी का इस्तेमाल करके हम यहां पर Spin कर सकते हैं और कमाई कर सकते हैं.

स्पिन करने के लिए आपको थोड़ा नीचे स्क्रॉल करना है वहां पर ही एक बटन मिलेगा जिसके ऊपर क्लिक करके आप स्पिन कर सकते हैं और कमाई कर सकते हैं

Step 3: आप यहां पर देख सकते हो कि हमें एक बार स्पिन करने पर ₹800 मिल चुके हैं जो कि हमारे डायरेक्टली वॉलेट में क्रेडिट कर दिए गए हैं तो आपको भी इसी तरह से यहां से कमाई करनी है .

Payout: और जैसे ही आपके यहां पर 10,000 हो जाते हैं उसे आप डायरेक्ट अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते हो वैसे आपको यहां से पैसे निकालने के बहुत से ऑप्शन मिलते हैं जिसमें से कोई भी आप सेलेक्ट कर सकते हो.

Download

Leave a Comment