Top 2 Best Application to Online Earning

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए ऐसे दो एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिनके अंदर आप छोटे-छोटे टास्क को कंप्लीट करके ऑनलाइन कमाई कर सकते हैं और उसे डायरेक्टली अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते हैं.

और यहां पर जो पेमेंट मेथड है वह भी बहुत ही बेहतरीन है जैसे कि पेटीएम और यूपीआई इन दोनों के जरिए आप अपने कमाई को यहां से निकाल सकते हैं.

तो चलिए शुरू करते हैं और इन दोनों के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

Read More: Reviews Likhar Paise Kamaye $10 Daily

Step 1: जैसे कि आप इस पैराग्राफ के नीचे देख सकते हो आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइम और खत्म होगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन करना है.

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपको यहां पर एक स्क्रीन देखेगी जिसके अंदर आपको गूगल के जरिए साइन अप करने को कहा जाएगा तो आपको गूगल के बटन पर क्लिक करके अपना कोई भी एक ईमेल सिलेक्ट करना है और यहां पर साइन अप कर लेना है.

Step 2: जैसे ही साइन अप का प्रोसेस कंप्लीट हो जाता है आपके सामने मेन स्क्रीन ओपन होती है इसमें आप देख सकते हो कि यहां पर जितने भी कमाई के तरीके हैं वह सारे आपके सामने ओपन हो चुके हैं इसके अलावा आपने अभी तक कितनी कमाई की है वह सारी जानकारी आपको यहां पर मिल जाएगी,

तो चलिए शुरू करते हैं और एक-एक करके देखते हैं कि यहां पर आपके पास कितने तरीके हैं जिनके जरिए आप ऑनलाइन कमाई कर सकते हो.

Daily Bonus: यह है हमारा डेली बोनस का ऑप्शन इसमें आपको हर दिन बस इस एप्लीकेशन को ओपन करना है और आपका काम हो जाएगा. जैसे ही आप हर दिन ऐसे ओपन करोगे तो आपको कुछ ना कुछ बोनस तो यहां से मिल ही जाएगा.

Video Ads : यहां पर आप वीडियो देखकर भी कमाई कर सकते हैं आपको बस हर दिन वीडियो को ओपन करना है उसके अंदर आपको कुछ इस टाइप की स्क्रीन मिलेगी जिसमें आपको हर एक वीडियो देखने के बदले 10 पैसे मिलेंगे.

Math Quiz : यहां पर आपको हर दिन 10 सवाल मिलते हैं जो कि मैथमेटिक्स के होते हैं और इनका आपको जवाब देना है और 10 सवालों का सही जवाब देने पर आपको यहां पर reward मिलता है.

Captcha Typing : दोस्तों आप यहां पर कैसे टाइपिंग करते भी कमाई कर सकते हैं उसके लिए आपको मैं स्क्रीन के ऊपर ही एक ऑप्शन मिल जाएगा जिसके ऊपर क्लिक करते सी आप इस वाली स्क्रीन पर आ जाओगे जिसमें आपको हर दिन 10 कैप्चा मिलेंगे और उन्हें सॉल्व करने पर reward मिलेगा.

आपको यहां पर कम से कम 150 रुपए का अमाउंट कमाना ही पड़ेगा तभी आप यहां से अपना विड्रोल लगा सकोगे,

जैसे ही आप के डेढ़ सौ रुपए यहां पर हो जाते हैं उसे आप अपने यूपीआई के जरिए निकाल सकते हैं. 

Download

Step 1: तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन करना ह.

जब आप एप्लीकेशन को पहली बार ओपन करते हैं तो आपको पूछेगा कि आप इस एप्लीकेशन को किस लैंग्वेज में इस्तेमाल करना चाहते हो तो आपको अपनी लैंग्वेज वहां पर सेलेक्ट कर लेनी है.

अब आपका मोबाइल नंबर यहां पर एंटर करने को कहा जाएगा तो आपको मोबाइल नंबर एंटर करना है और उसे वेरीफाई कर लेना है.

Step 2: अब आपको यहां पर आपका नाम और ईमेल एड्रेस डालने को कहेगा तो उसे आपको यहां पर एंटर करना है और सबसे आखिर में जब आपको रेफरल कोड एंटर करने को कहेगा तो हमने आपको जो नीचे रेफरल कोड दिया है उसे ही आपको कॉपी करके यहां पर पेस्ट करना है.

Referral Code: Q64X0B

Step 3: अब आप देख सकते हैं कि आपका अकाउंट यहां पर सच-सच खोलें ओपन हो चुका है और सारे कमाई के तरीके भी आपके सामने खुल चुके हैं.

ऊपर आप ने कितनी कमाई की है और आप का रेफरल कोड क्या है यह सारी चीजें आपको मेन स्क्रीन के ऊपर ही शुरू हो रही है तो चलिए शुरू करते हैं और यहां पर जितने भी कमाई के तरीके हैं उनको एक-एक करके आपको समझाते हैं.

Install And Earn:

तो दोस्तों यहां से कमाई करने का जो सबसे पहला तरीका है वह है Install and Earn मतलब की आपको यहां पर एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ता है और उन एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बदले में आपके यहां पर कमाई होती है,

और एक बात यहां पर आपकी जितनी भी कमाई होती है वह सारी कॉइन में होती है और यहां पर 10 कॉइन एक रुपए के बराबर है.

तो आपको भी यहां पर एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है और कमाई करनी है बस याद रहे कि आप यहां पर न्यू यूजर होने चाहिए तभी आपको पैसे मिलेंगे.

Spin and Win: इस एप्लीकेशन के अंदर आप फ्री में स्पिन नहीं कर सकते आपको पहले 10 कॉइन इनको देने पड़ेंगे जिसके बदले में आप एक बार spin कर सकते हो और 100 से भी ज्यादा कॉइन जीत सकते हो.

Daily Task : यहां पर आपको और एक ऑप्शन मिलता है कमाई का जिसका नाम है डेल्ली टास्क इसके अंदर हर दिन आपको कुछ ना कुछ फ्री में मिल ही जाता है जैसे कि कोई दिन मिलेगा या फिर पॉइंट मिलेंगे जिन्हें आप फ्री में क्लेम कर सकते हो.

Games: यहां पर आपको अलग-अलग तरह के गेम्स भी मिलते हैं जिन्हें आप खेल कर यहां से कमाई कर सकते हो हो सकता है कि इन गेम्स को आपको लेवल कंप्लीट करने को कहा जाए या फिर score करने को कहा जाए तो यहां पर आप गेम्स के जरिए भी कमाई कर सकते हो.

Refer & Earn: आप लोग यहां पर रेफर करके भी कमाई कर सकते हो जब आप अपनी लिंक किसी के साथ शेयर करते हो और आपके लिंक के जरिए कोई भी यहां से एप्लीकेशन को डाउनलोड करता है और तीन ऑफर को कंप्लीट करता है तो उसने जितनी भी कमाई की होगी उसका 50% आपको तुरंत मिल जाता है आपके वॉलेट में क्रेडिट कर दिया जाता है.

Payout: जैसे ही आपके यहां पर ₹10 पूरे हो जाते हैं उसे आप अपने अकाउंट में बहुत ही आसानी से और वनक्लिक में निकाल सकते हो.

Download

188 thoughts on “Top 2 Best Application to Online Earning”

  1. Не могу не поделиться своим восторгом от https://blender-bs5.ru/collection/sokovyzhimalki-dlya-granata – гранатовой соковыжималки от “Все соки”. Это устройство стало настоящим спасением для меня в пути к здоровому питанию. Свежий сок каждое утро – это залог хорошего настроения на весь день!

    Reply
  2. O software de monitoramento de telefones celulares CellSpy é uma ferramenta muito segura e completa, é a melhor escolha para o monitoramento eficaz de telefones celulares. O aplicativo pode monitorar vários tipos de mensagens, como SMS, e-mail e aplicativos de bate-papo de mensagens instantâneas, como Snapchat, Facebook, Viber e Skype. Você pode visualizar todo o conteúdo do dispositivo de destino: localização GPS, fotos, vídeos e histórico de navegação, entrada de teclado, etc.

    Reply

Leave a Comment