Best Part Time Work | Earn Rs 25,000 Per Month

दोस्तों आपने कभी सोचा है कि आप शॉपिंग करके कमाई कर सकते हैं साथ ही दोस्तों को रेफर करके भी कमा सकते हैं ऐसे बहुत से तरीके हैं जिनके जरिए आप ऑनलाइन कमाई कर सकते हो.

तो दोस्तों आज हम आपको जो एप्लीकेशन बताने वाले हैं वह बहुत ही बढ़िया एप्लीकेशन है उसके अंदर आपको हर एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट का कूपन मिलेगा जहां पर जाकर आप शॉपिंग कर सकते हो और कमाई कर सकते हो.

तो क्या नाम है इस एप्लीकेशन का कैसे डाउनलोड करना है सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं इस आर्टिकल के अंदर आपको बस इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है तो चलिए शुरू करते हैं.

Step 1: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ मिलेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइम खत्म हो जाएगा आपके सामने डाउनलोड का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

तो जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपको इसके अंदर अपने ईमेल या फिर मोबाइल नंबर के जरिए साइन अप करना है.

अगर आप ईमेल के जरिए भी साइन अप करते हो तो भी आपके यहां पर अपना मोबाइल नंबर मांगा जाएगा मोबाइल नंबर इंटर करने के बाद उसे आपको वेरीफाई करना होगा जो कि आप अपना OTP डालकर कर सकते हो.

Step 2: तो आप यहां पर देख सकते हैं कि आपके सामने मेन स्क्रीन ओपन हो चुके हैं जहां पर आपको बहुत सारे ऑप्शन नजर आते हैं बहुत सारे कूपन नजर आते हैं और सबसे ऊपर आप ने कितनी कमाई की है वह भी नजर आते हैं.

तो चलिए शुरू करते हैं और आपको एप्लीकेशन के जरिए कैसे कमाई करनी है और इसके अंदर आपको कितने तरीके मिलते हैं कमाई के वह सब एक-एक करके बताते हैं.

Step 3:

तो आप यहां पर देख सकते हो कि हमें बहुत बड़ी-बड़ी ई-कॉमर्स साइट यहां पर दिख रही हैं जो कि हमें कैशबैक दे रही हैं मतलब कि इनके अंदर हमें शॉपिंग करनी पड़ेगी और जब भी शॉपिंग करेंगे तब हम अगर इस एप्लीकेशन के थ्रू शॉपिंग करते हैं तो हमें अच्छा खासा क्या इस पार्क यहां से मिल सकता है.

जैसे कि यहां पर दिया है कि अगर आप अमेजॉन से शॉपिंग करते हो इस एप्लीकेशन के तो हो तो आपको 6 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा इसके अलावा अगर आप मिंत्रा से शॉपिंग करते हो इस एप्लीकेशन के जरिए तो आपको 6 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा इससे ज्यादा कभी आपको क्या चेक मिल सकता है लेकिन उसके लिए आपको और दूसरे इकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर जाना पड़ेगा.

यहां पर आप और एक ऑफर देख सकते हो अगर आप उनका क्रेडिट कार्ड लेते हो तो आपको 12 सो रुपए फ्लाट कैशबैक मिलते हैं.

Step 4:

तो हमने उस क्रेडिट कार्ड वाले ऑप्शन के ऊपर क्लिक किया तो आप यहां पर देख सकते हैं कि उसके बारे में हमें पूरी जानकारी यहां पर मिल चुकी है कि इस ऑफर को पूरा करने के बाद हमें कौन-कौन से बेनिफिट मिलते हैं.

और यह ऑफर कब तक अवेलेबल है कब खत्म होने वाला है यह सारी चीजें उस ऑफर के ऑफर क्लिक करने के बाद आपको मिल जाएगी.

Payout : और जब आप यहां से कमाई कर लेते हो तो उसे आप डायरेक्टली अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते हो और यहां पर ऐसा कुछ भी नहीं किया आपको ₹100 ₹200 कमाने पड़ेगा जैसे हैं आपका ₹1 भी यहां पर हो जाता है तो भी आप यहां से उसे अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते ह.

Download

2 thoughts on “Best Part Time Work | Earn Rs 25,000 Per Month”

  1. La compatibilidad del software de rastreo móvil es muy buena y es compatible con casi todos los dispositivos Android e iOS. Después de instalar el software de rastreo en el teléfono de destino, puede ver el historial de llamadas del teléfono, mensajes de conversación, fotos, videos, rastrear la ubicación GPS del dispositivo, encender el micrófono del teléfono y registrar la ubicación circundante.

    Reply

Leave a Comment