Play game and earn money without investment

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लिख रहा है जिसके अंदर आप गेम खेल की कमाई कर सकते हो. play games and earn money और हो सकता है कि इसके बारे में आपने गूगल के ऊपर भी सर्च क्या होगा.

 तो दोस्तों आज आप परफेक्ट आर्टिकल के ऊपर हो यहां पर आपको मैं पूरी जानकारी देने वाला हूं और एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपको गेम्स खेलने के लिए देगा और उसके बदले में आपको पैसे भी देगा.

तो चलिए शुरू करते हैं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा करना है और साथ ही अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है 

Read More: Best way to earn money from home

step 1: तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर मिलेगा जहां पर आपको उसे खत्म होने तक रुकना है टाइम अच्छे से खत्म हो जाता है आपके सामने एक Visit का बटन आएगा इसके ऊपर क्लिक करके आपको हमारे दूसरे आर्टिकल के ऊपर जाना है जहां पर आपको एक लिंक मिलेगी इसे कॉपी करके आप अपने क्रोम में पेस्ट कर सकते हैं और इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर सकते हैं.

Step 2:

इनका एप्लीकेशन भी है और वेबसाइट भी है तो जब भी आप पहली बार इसे ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है,

सबसे पहले तो आपको अपना फोन नंबर एंटर करना है उसके बाद Send के ऊपर क्लिक करना है आपको एक ओटीपी आएगा उसे यहां पर एंटर करना है उसके बाद आपको अपना पासवर्ड यहां पर सेट कर लेना हैऔर सबमिट के बटन पर क्लिक करना है. 

Step 3: यहां पर आप देख सकते हो कि जब हमने यहां पर साइन अप कर लिया तो उसके बाद फिर से हमें एक बार साइन इन करने को कहा जा रहा है तो जो भी आपने पासवर्ड और फोन नंबर डाला था तो उसे आप को फिर से यहां पर एंटर करना है और आगे बढ़ना है.

Step 4:

अब आप यहां पर देख सकते हैं कि बहुत सारे गेम्स यहां पर दिखाई दे रहे हैं जिन्हें आप खेल सकते हो और ऑनलाइन कमाई कर सकते हो.

आपको यहां पर एक ही तरह का नहीं बल्कि अलग-अलग तरह के गेम मिलते हैं जिन्हें आप पहले अच्छे से प्रैक्टिस कर सकते हो और बाद में खेल सकते हो और ज्यादा से ज्यादा कमाई इन गेम्स के थ्रू कर सकते हो.

Step 5:

यहां पर आपको पैसे ऐड करने का ऑप्शन भी मिलता है अगर यहां पर आपको पैसे ऐड करने हैं फंड ऐड करना है तो आप पेटीएम के जरिए बहुत ही आसानी से यहां पर पैसे ऐड कर सकते हैं यहां पर आप कम से कम ₹100 और उससे कितना भी ज्यादा का अमाउंट ऐड कर सकते हो.

Step 6: यहां पर आप देख सकते हो क्या आपको फ्री फायर भी मिल रहा है जिसे आप खेल सकते हो और ज्यादा से ज्यादा से Reward पा सकते हो.

Step 7:

और जब आप यहां पर अच्छी खासी कमाई कर लेते हो और उसे निकालने की बारी आती है तो आप को नीचे के चौथे नंबर के बटन पर क्लिक करना है जहां पर आपको इस तरह की स्क्रीन दिखाई देगी.

जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि जैसे ही आप के ₹200 यहां पर पूरे हो जाते हैं तो उसे आप तुरंत यहां से निकाल सकते हो,

और यहां से कमाई निकालने के आपको ऑप्शन भी बहुत सारे मिल जाते हैं तो जाइए और इसे एप्लीकेशन के ऊपर अभी से काम करना शुरू कीजिए.

Visit

Comments are closed.