Recharge karo or commission kamao

नमस्कार दोस्तों अगर आप लोग भी डिजिटल सर्विस प्रोवाइड करके ऑनलाइन कमाई करना चाहते हो तो आज का आर्टिकल सिर्फ आप लोगों के लिए है आपको ज्यादा कुछ नहीं बस दूसरों के रिचार्ज करने हैं किसी को अगर इंश्योरेंस चाहिए तो इंश्योरेंस दिलवाना है और उसी के बदले में आपको कमाई होने वालीहै.

और यह जो डिजिटल सर्विसेज है इन सर्विसेस को प्रोवाइड करने के लिए ना कोई आपको पैकेज लेना पड़ेगा ना लैपटॉप या पीसी की जरूरत है बस आपके पास अगर मोबाइल फोन है तो आप यह सारी सर्विसेस प्रोवाइड कर सकते हो और यहां से कमाई करना शुरू कर सकतेहो.

अगर आप गांव देहात से आते हो तो यह आपके लिए और भी सुनहरा मौका बन सकता है क्योंकि गांव के लोग अभी भी दूसरों से रिचार्ज करवाते हैं दूसरों से इंश्योरेंस वगैरा निकालते हैं ऐसी बहुत सारी चीज हैं जो कि गांव में अभी भी पूरी तरह से पूछी नहीं है तो वह लोग जो मोबाइल इस्तेमाल करते हैं उनके पास जाकर इन डिजिटल सर्विसेज के लिए मांग करते हैं.

और इस एप्लीकेशन का काम ही वही है कि आप दूसरों को रिचार्ज किया फिर बाकी की छोटी-मोटी सर्विसेस प्रोवाइड करके कमीशन कम सकून यहां पर पूरा कमीशन चार्ट भी मिलेगा तो सारी चीज देखेंगे बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है तो चलिए शुरू करते हैं.

Step 1: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको, 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा, जो टाइमर है उसे खत्म होने तक आपको रुकना है टाइमर खत्म होती है आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

पहली बार इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसके अंदर आपको अपना मोबाइल नंबर देना है और यहां पर अपना जो साइन अप का प्रोसेस है वह कंप्लीट कर लेना है बस इतना प्रक्रिया कंप्लीट करते हैं आप यहां पर पूरी तरह से कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे यहां पर आपको एक केवाईसी करने का ऑप्शन भी आएगा तो बाद में उसे भी आप कंप्लीट कर सकते हो.

Home Screen :

जैसे कि आप लोग देख सकते हो हम स्क्रीन के ऊपर आपको बहुत सारे तरीके मिल रहे हैं और अभी आपका अकाउंट भी यहां पर ओपन हो चुका है यहां पर आप मोबाइल रिचार्ज डीटीएच रिचार्ज इंश्योरेंस निकाल कर ऐसे बहुत सारे ऑप्शन यहां पर आपको दिखाईदे रहे हैं.

इसके अलावा नीचे आपको कुछ बटन भी मिल रहे हैं जैसे कि डील्स हो गया जिसके अंदर जाकर आप शॉपिंग कर सकते हो या फिर गिफ्ट कार्ड हो गया किसी को अगर गिफ्ट कार्ड चाहिए तो डिस्काउंट के ऊपर गिफ्ट कार्ड खरीद कर उसकी रियल प्राइस में भेज सकते हो.

अब यह सारी चीज तो हो गई लेकिन यहां पर जो सबसे में चीज आती है कि डिजिटल सर्विस प्रोवाइड करना है तो आपके पास पहले आपके वॉलेट के अंदर बैलेंस होना चाहिए और उसको आपको पहले अपने वॉलेट के अंदर बैलेंस को ऐड कर लेना है.

जब आप अपने वॉलेट में बैलेंस ऐड करोगे तभी जाकर आप सर्विस प्रोवाइड करोगे और सर्विस प्रोवाइड करोगे तभी जाकर आपको कमीशन मिलेगा तो बैलेंस ऐड करने के लिए ऊपर के वॉलेट बटन के ऊपर आपको क्लिक करना है.

Deposit Money :

अब देखिए जैसे हैं आप क्लिक करोगे तो आपके सामने नीचे से दो ऑप्शन खुलकर आ जाएंगे सबसे पहले है ऑनलाइन डिपाजिट इसके थ्रू आप यूपीआई या फिर अपने दूसरे किसी भी मेथड से यहां पर पैसे को ऐड कर सकते हैं और जो दूसरा है वह है मैन्युअल मेथड इसका इस्तेमाल आप तब कर सकते हो जब पहले वाला अगर किसी वजह से काम नहीं कर रहा पैसे ऐड नहीं हो रहे हैं तो दूसरे का इस्तेमाल करके आपके वॉलेट में पैसे इंस्टेंट ऐड हो जाते हैं.

 और यहां पर पैसे ऐड करने के लिए जीरो चार्ज है कहीं एप्लीकेशन के अंदर पैसे ऐड करने के लिए आपसे कुछ परसेंटेज चार्ज ले जाते हैं लेकिन यहां पर ऐसा नहीं है आपसे एक रुपए का भी कर जहां पर नहीं लिया जाएगा तो पहले आप यहां पर पैसे अपने हिसाब से जितनी चाहिए उतने यहां पर डिपॉजिट कर लीजिए.

Services :

तो जैसे ही आप लोग सर्विसेज के ऊपर क्लिक करोगे आपके सामने जितनी भी डिजिटल सर्विसेज है वह सारी यहां पर ओपन होकर आ जाएगी जो कि आप दूसरों को प्रोवाइड कर सकते हो.

अब यहां पर आप देख सकते हो आप यहां पर मोबाइल रिचार्ज कर सकते हो एमी बिल पे कर सकते हो क्योंकि होम लोन है उसका बिल पे कर सकते हो जो सब्सक्रिप्शन है उसका पेमेंट कर सकते हो.

देखिए कोई कोई इंसान ऐसा होता है कि हर महीने की सैलरी में से कुछ डोनेशन देता है तो डोनेशन पर आप यहां से पेमेंट कर सकते हो.

म्युनिसिपल सर्विस क्रेडिट कार्ड और जितने भीडिजिटल सर्विसेज हो सकती है वह सारी सर्विसेज यहां पर मौजूद है और एकड़ आपको नहीं मिलती तो हम स्क्रीन के ऊपर वहां पर आपको और भी ज्यादा ऑप्शन मिल जाएंगे यह कुछ थोड़ी सी है जो क्या मैं आपको स्क्रीनशॉट में दिख रहा हूं जिनके ऊपर आपकोकमीशन मिलेगा 

Commissing Chart :

तो जैसे कि आप लोग नीचे की स्क्रीन में देख पा रहे हो यहां पर जो है वह आपको यह दिखाया जा रहा है कि आप लोग कौन सी सर्विस प्रोवाइड करोगे तो आपको कितना कमीशन दिया जाएगा.

और अगर हम यहां पर देखें की सबसे ज्यादा कमीशन किस्म है तो देखिए दोस्तों यहां पर जो है वह सबसे ज्यादा वाला कमीशन हैरिचार्ज में मोबाइल रिचार्ज में अगर आप मोबाइल रिचार्ज करते हो आप तो आपके यहां पर सबसे ज्यादा कमीशन मिलता है, 

अब ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मोबाइल रिचार्ज में भी एक ही कंपनी है यहां पर मोबाइल रिचार्ज में भी बहुत सारी कंपनियां है लेकिन अगर आप बीएसएनल का रिचार्ज करते हो तो आपको 4% से ऊपर का कमीशन यहां पर दिया जाता है बाकी और भी सारी कंपनियां है जो की बड़ी-बड़ी मार्केट में सिम कार्ड भेजते हैं उनके भी आपको अच्छे खासे कमिश्नर रेट यहां पर देखने के लिए मिल जाएंगे.

अगर मोबाइल रिचार्ज की बात हुई हो तो हम थोड़ा सा आगे बढ़ते हैं जहां पर बात आती है डीटीएच की जो कि हम अपने टीवी से कनेक्ट करते हैं उसके भी रिचार्ज के यहां पर रेट्स आपको अच्छे कैसे मिलेंगे जैसे की 3% और उससे ऊपर ही आपको कमीशन रेट यहां पर मिल जाएंगे 

Refer & Earn :-

यहां पर दोस्तों आप लोग रेफर करके भी कमाई कर सकते हो यहां पर रेफरल से अच्छी खासी कमाई होती है मान लीजिए अगर आप मतलब कि उनके पॉलिसी के हिसाब से अगर आप 10 लोगों को रेफर करते हो तो आपके वॉलेट में ₹100 ऐड कर दिए जाएंगे और जब वह 10 लोग अपने वॉलेट में ₹100 ऐड करेंगे तो 250 रुपए का आपके यहां पर बोनस और एक्स्ट्रा दिया जाएगा. 

17 thoughts on “Recharge karo or commission kamao”

  1. Ищешь, где получить займ на карту без отказов и проверок? Тогда ты по адресу! На mirtinvest.ru собраны лучшие предложения от проверенных МФО, которые реально выдают микрозаймы каждому. Хватит переживать из-за отказов — заходи на наш сайт, выбери подходящий займ и получи деньги уже сегодня! Процесс простой, быстрый и без лишних вопросов. Финансовая помощь ближе, чем ты думаешь!

    Reply

Leave a Comment