Top 3 Best Online Earning Apps In – 2023

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक नया आर्टिकल लेकर आए हैं जिसके अंदर हम आपको तीन ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं जो कि आपको ऑनलाइन कमाई करने में बहुत ज्यादा हेल्प कर सकते हैं.

और यहां पर जो हम तीन एप्लीकेशन बताने वाले हैं वह तीनो के तीनो एप्लीकेशन के लिए कभी आपको डायरेक्ट मिलने वाली है.

इसके अलावा हम एप्लीकेशन इस आर्टिकल में ऐड कर रहे हैं वह बहुत ही ट्रस्टेड है चाहे तो उनका रेडियो आप प्ले स्टोर के ऊपर भी पढ़ सकते हैं और सभी एप्लीकेशन को जांच कर के ही आपके लिए लेकर आए हैं और हमेशा लेकर आते हैं तो चले शुरू करते हैं और इस आर्टिकल में आपको तीन एप्लीकेशन के बारे में डिटेल में जानकारी देते हैं.

Read More : How to Earn Money From Scarlet

बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है ताकि आपके साथ बाकी लोगों की भी इस आर्टिकल के जरिए मदद हो सके और ज्यादा से ज्यादा लोग इस आर्टिकल के जरिए कमाई कर सके.

.1 BankSathi

नमस्कार दोस्तों यह आपका पहला ऐप जिसके अंदर आप बिना कुछ इन्वेस्ट किए ₹100000 महीने तक कमा सकते हैं जी हां यह इस एप्लीकेशन का दावा है.

इस एप्लीकेशन के अंदर आपको बहुत सारे काम मिल जाते हैं जिन्हें आप करके इस एप्लीकेशन के जरिए कमाई कर सकते हो तो चले शुरू करते हैं और इस एप्लीकेशन के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

तो सबसे पहले आपको जो ऊपर एप्लीकेशन का नाम है उसके ऊपर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और इंस्टॉल कर लेना है.

ओपन करने के बाद वहां पर अपना एक अकाउंट क्रिएट करना है हो सकता है कि अकाउंट क्रिएट करते हैं आपको यहां पर कुछ पर्सनल डॉक्यूमेंट और जानकारी मांगी जाए तो वह सब कुछ आपको यहां पर प्रोवाइड करनी है.

और बस आपका अकाउंट या करो ओपन हो जाएगा उसके बाद आपके सामने कुछ इस तरह की मेन स्क्रीन आ जाएगी.

एप्लीकेशन का जो ऑनलाइन कमाई का कांसेप्ट है वह कुछ इस तरह से है कि आपको यहां पर दूसरों के बैंक अकाउंट ओपन करने होते हैं इसके अलावा क्रेडिट कार्ड बेचने होते हैं और भी बहुत सी सर्विस है जिनको आप सेल करके यहां पर कमाई कर सकते हो 

Refer And Earn :

यहां पर अगर आप किसी को रेफर करते हो तो भी आप की अच्छी खासी कमाई हो सकती है उसके लिए आपको बस अपने रेफरल के ऑप्शन पर क्लिक करना है वहां पर आपको अपनी रेफरल लिंक मिलेगी उसको कॉपी करके,

अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है जो भी यूजर इस लिंक को यूज़ करके अकाउंट ओपन करेगा और कमाई करेगा उसका 10% आपको लाइफ टाइम मिलता रहेगा 

अब आप में से बहुत लोग कहेंगे कि हमें इसके बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है हम कैसे काम करेंगे अपनी कमाई कैसे बढ़ाएंगे तो आपके मन में बहुत सारे सवाल आ रहे होंगे,

तो उसका भी समाधान इस एप्लीकेशन के पास है यहां पर यह एप्लीकेशन आपको ट्रेनिंग भी प्रोवाइड करता है यूके लाइव ट्रेनिंग होती है जिनमें आप पार्टिसिपेट कर सकते हो और अपनी कमाई को बूस्ट कर सकते हो.

Payout :

और अब बात आती है कि यहां से आपको कमाई निकालने कैसे हैं तो जैसे ही आप यहां पर अच्छी खासी कमाई कर लेते हो तो आप उसे अपने पेटीएम अकाउंट या फिर डायरेक्ट अपने बैंक अकाउंट में बहुत ही आसानी से निकाल सकते हो 

.2 Lovely Plants

तो दोस्तों यह रहा हमारा दूसरा एप्लीकेशन इसको भी डाउनलोड करने का प्रोसेस कुछ सेम ही है आपको बस ऊपर जो टाइटल है जो कि इस एप्लीकेशन का नाम है उसके ऊपर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

जब आप पहने पर इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपको यहां पर साइन अप करने को कहा जाएगा तो आपको अपने ईमेल का इस्तेमाल करके यहां पर साइन अप कर लेना है और आगे बढ़ना है.

इस एप्लीकेशन के अंदर जो कमाई का कांसेप्ट है वह कुछ इस तरह का है कि आपको अपना डाटा इन के साथ शेयर करना होता है और उसी के बदले आपकी हर दिन यहां पर कमाई होती रहती है.

और मैं आपको बता दूं कि यह एप्लीकेशन पूरी तरह से ट्रस्टेड है सिक्योर है तो आप इस पर काम कर सकते हैं.

अगर आप चाहे तो प्ले स्टोर के ऊपर इस एप्लीकेशन के बारे में रिव्यू भी पढ़ सकते हैं आपको वहां पर बहुत ही ट्रस्टेड रिव्यू मिल जाएंगे.

इसके अलावा आपको और एक कमाई का तरीका मिलता है इस एप्लीकेशन के अंदर और वह है रेफरल का जिसके तो आप और ज्यादा कमाई कर सकते हो.

जब आप इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हो और आपका कोई भी दोस्त या फिर कोई भी इस एप्लीकेशन के साथ जुड़ता है तो आपको 500 पॉइंट तुरंत मिल जाते हैं इसके अलावा 20% का कमीशन भी मिलता है 

और एक बात यहां पर आपकी जो कमाई होती है वह सारी कमाई होती है coins मैं और उससे आप को निकालने के लिए आपके पास PayPal का अकाउंट होना जरूरी है जो कि आप यूट्यूब के ऊपर देख कर भी बना सकते हो.

जैसे ही आपके यहां पर 250,000 कॉइन पूरे हो जाते हैं तो उसे आप अपने PayPal मैं निकाल सकते हो जहां से आप अपने बैंक अकाउंट तक भेज सकते हो.

और एक बात यहां पर 250,000 कॉइन $25 के बराबर होते हैं 

.3 MoneyTree Rewards

तो दोस्तों यह रहा हमारा तीसरा एप्लीकेशन किए भी एक बहुत ही इंटरेस्टिंग एप्लीकेशन है इसके अंदर आपको गेम्स मिलते हैं सर्वे मिलते हैं जिन्हें कंप्लीट करके आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हो तो चलिए शुरू करते हैं और इस एप्लीकेशन के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

तो सेम प्रोसेस को फॉलो करते हुए आपको सबसे पहले टाइटल के ऊपर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन करना है.

आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपको यहां पर साइन अप रजिस्टर करने को कहा जाएगा उसका जो भी प्रोसेस है उसे आपको कंप्लीट कर लेना है आपको यहां पर ईमेल के जरिए या फिर मोबाइल नंबर के जरिए बात कर लेना है.

सबसे पहली बात तो यहां पर आप की जितनी भी कमाई होगी वह कमाई PTS में होगी,

यहां पर आपको सबसे पहले मिलते हैं फीचर ऑफर इसके अंदर आपको एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होता है इंस्टॉल करना होता है और और भी बहुत से एक्टिविटी होती है जिन्हें फॉलो करना होता है और उसी के बदले में आपको यहां पर पेमेंट दिया जाता है 

यहां पर जैसे-जैसे आप की कमाई बढ़ती जाएगी वैसे वैसे आपका लेवल भी बढ़ता जाएगा तो आपको जहां पर ज्यादा से ज्यादा पॉइंट कमाने हैं और अपनी लेवल बढ़ानी है.

मान लीजिए आप एक लेवल ऊपर चले जाते हो तो आपकी 10 पर्सेंट कमाई बढ़ जाती है उससे ऊपर आपका लेवल चला जाता है तो 15 पर्सेंट कमाई बढ़ जाती है आप जैसे लेवल बढ़ाते जाओगे उसी तरह से आपकी कमाई भी बढ़ती जाएगी 

यहां पर आपको और एक ऑफर का सेक्शन भी मिलता है जिसके अंदर आपको बहुत सारे एप्लीकेशन मिलते हैं जिन्हें आप डाउनलोड करके ज्यादा से ज्यादा पॉइंट कमा कर सकते हो.

इसके अलावा गेम्स मिलते हैं जहां पर आपको कहा जाता है कि अगर आप फिक्स लेवल तक इस गेम को ले जाते हो तो आपकी कमाई हो जाएगी.

तो एक तरह से यह एक ऑफर वॉल ही है जिसका इस्तेमाल करके आप ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते हो और यहां पर आपको ज्यादा से ज्यादा टास्क भी मिल जाएगी 

अब बात करते हैं कि आपको यहां से अपनी कमाई निकालने कैसे हैं तो कमाई निकालने के लिए यहां पर बहुत सारे ऑप्शन मौजूद है लेकिन अगर आप इंडिया में इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल कर रहे हो तो आपके पास मेरे हिसाब से 2 बेस्ट ऑप्शन है.

पहला तो है गूगल प्ले और दूसरा है amazon-in दोनों का इस्तेमाल करके आप अपना पेमेंट ले सकते हो. 

4 thoughts on “Top 3 Best Online Earning Apps In – 2023”

  1. Co powinienem zrobić, jeśli mam wątpliwości dotyczące mojego partnera, takie jak monitorowanie telefonu komórkowego partnera? Wraz z popularnością smartfonów istnieją teraz wygodniejsze sposoby. Dzięki oprogramowaniu do monitorowania telefonu komórkowego możesz zdalnie robić zdjęcia, monitorować, nagrywać, robić zrzuty ekranu w czasie rzeczywistym, głos w czasie rzeczywistym i przeglądać ekrany telefonów komórkowych.

    Reply

Leave a Comment