Watch Ads & Earn Money

दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से नया एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आप एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके गेम्स खेल के एडवर्टाइजमेंट देखकर और भी नए-नए टास्क को पूरा करके यहां से कमाई कर सकते हो.

आज का एप्लीकेशन थोड़ा सा अलग होने वाला है क्योंकि इसके अंदर बहुत ही नए-नए टास्क ऐड किए गए हैं और उन टास्क को पूरा करके आप लोग यहां से कमाई करने वाले हो तो दोस्तों चलिए शुरू करते हैं और इस एप्लीकेशन के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं कि कौन सा है यह एप्लीकेशन काम कैसे करता है कैसे पे आउट देता है और कैसे आपको इस एप्लीकेशन के जरिए कमाई करनीहै.

Download App :-

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेनाहै.

जब आप पहली बार एप्लीकेशन को डाउनलोड करके ओपन करोगे तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसके अंदर आपको अपने ईमेल का इस्तेमाल करना है और एप्लीकेशन के अंदर साइन अप करना है बस इतना करते ही आप यहां पर पूरी तरह से कमाई करने के लिए रेडी होजाओगे.

Home screen:

जैसे कि आप यहां पर देख सकते हो आपको यहां पर कमाई के सारे तरीके मिल रहे हैं प्लस ऊपर आपने जितनी कमाई की है वह दिख रही है और जैसे कि इस एप्लीकेशन के ऊपर देख सकते हो की 1500 से भी ज्यादा गेम्स आपके यहां पर मिलते हैं जिन्हें आप खेल के यहां से कमाई कर सकतेहो.

इसके अलावा यहां पर और भी बहुत सारे कमाई के तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप लोग कमाई करने वाले हो यहां पर आपकी जितनी भी कमाई होती है वह कॉइन में होती है बाद में निकलते वक्त वह ऑटोमेटिक कैश में कन्वर्ट होती है उसके लिए कोई भी अलग सा प्रोसीजर नहीं होता 

Play Games :

जैसे कि आप लोग यहां पर देख सकते हो आपको यहां पर बहुत सारे कमाई के तरीके दिख रहे हैं लेकिन उसमें से हमने गेम्स वाला ओपन किया है गेम्स के अंदर आपको बहुत सारे गेम्स मिलते हैं अगर कोई गेम्स डाउनलोड करने के लिए आपको 1000 कॉइन दिए जाने वाले हैं तो आप ऐसा बिल्कुल मत समझिए कि डाउनलोड करोगे और 1 मिनट के अंदर 1000 कॉइन मिलेंगे ऐसा नहीं होता आपको यहां पर हजार कॉइन मिलते हैं कभी 2000 और कभी उससे भी ज्यादा भी मिलते हैं लेकिन उसके कुछटिप्स होते हैं.

जैसे कि आप लोग गेम्स को डाउनलोड करोगे तो आपको एक फिक्स कॉइन दिया जाएगा उसके बाद जितनी देर तक आप गेम खेलोगे उतनी देर तक हर मिनट के हिसाब से आपके कॉन यहां पर आपके वॉलेट के अंदर क्रेडिट कर दिए जाएंगे और ऐसे ही गेम्स की कमाई आपकीहोती है.

Watch Ads:

दोस्तों यहां पर आप लोग ऐड देखकर भी कमाई कर सकते हैं जैसे कि आप नीचे की स्क्रीन में देख पा रहे हो यहां पर आपको बस ऐड के ऊपर क्लिक करना है और उसे ऐड को देखने के बदले में आपके यहां पर23 जेम्स मिल रहे हैं.

अभी के लिए तो यहां पर बस एक ही ऐड है लेकिन जैसे-जैसे आप यहां पर ऐड देखोगे और आने वाले समय में यहां पर औरएड आते रहेंगे जिन्हें आप देख कर ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते हो.

Tap & Earn :

दोस्तों यह ऑप्शन भी बहुत ही आसान है आपको बस क्लिक करना है और कमाई करनी है जैसे कि यहां पर कितने सारे बॉक्स है इनबॉक्स के ऊपर क्लिक करना है और हर एक बॉक्स के नीचे आपको कोई ना कोई कॉइन तो मिल हीजाएगा.

हां हो सकता है कि कोई बॉक्स आपको खाली मिले और कोई बॉक्स जिसके अंदर आपके कॉन मिले तो आपको हर एक बॉक्स चेक करना है जिसके अंदर आपको कितने कॉइन मिल रहे हैं और वह कॉइन इकट्ठा करने हैं और अपने वॉलेट के अंदर क्रेडिटकरने हैं.

फर्स्ट पेज के ऊपर के बॉक्स खत्म होने के बाद आपको नेक्स्ट के ऊपर क्लिक करना है और ज्यादा से ज्यादा कॉइन इकट्ठे कर रहे हैं ताकि आप यहां से जल्द से जल्द Withdraw कर sako

Withdraw : दोस्तों कमाई तो अपने कर ली अब बारी आती है उसे कमाई को निकालने की कमाई निकालने के लिए आपके पास यहां पर बहुत से तरीके मौजूद है उसमें से सबसे आसान तरीका है यूपीआई जिसके जरिए आप अपनी कमाई को यहां से निकाल सकते हो और यहां से कमाई निकालने के लिए आपको कम से कम 1000 कॉइन की कमाई तो करनी ही पड़ेगी तभी आप उसे यूपीआई के अंदर कैश में कन्वर्ट कर पाओगे 

16 thoughts on “Watch Ads & Earn Money”

  1. Вкусно и Точка. Это слово сразу же вызывает у меня аппетит и желание попробовать что-то вкусное. Я всегда стремлюсь к тому, чтобы мой обед или ужин были не только питательными, но и приятными на вкус. Именно поэтому я обращаю внимание на качество продуктов и рецепты приготовления.
    Когда мне нужно вдохновение или идеи для новых блюд, я обращаюсь к официальному сайту Вкусно. Точка. Здесь я нахожу множество рецептов различных блюд, начиная от простых и быстрых закусок, и заканчивая изысканными десертами. Каждый рецепт сопровождается подробным описанием и фотографиями, что делает процесс готовки еще более увлекательным.
    На официальном сайте Вкусно и Точка я также нахожу информацию о различных кулинарных мероприятиях, акциях и конкурсах. Это помогает мне быть в курсе всех новостей и не упустить возможность попробовать что-то новое и интересное.
    Я очень благодарна создателям этого сайта за то, что они делятся своими рецептами и идеями с другими любителями кулинарии. Благодаря Вкусно. Точка. я каждый день открываю для себя что-то новое и вкусное.

    Reply
  2. Simply wish to say your article is as amazing The clearness in your post is just nice and i could assume youre an expert on this subject Well with your permission let me to grab your feed to keep updated with forthcoming post Thanks a million and please carry on the gratifying work

    Reply
  3. Simply desire to say your article is as surprising The clearness in your post is simply excellent and i could assume you are an expert on this subject Fine with your permission let me to grab your feed to keep up to date with forthcoming post Thanks a million and please carry on the gratifying work

    Reply

Leave a Comment