Write Review And Earn Daily ₹500

Write Review And Earn Daily ₹500 : अगर मैं आपको कहूं कि आपको बस एक रिव्यू लिखने का ₹500 मिलेगा तो क्या आप विश्वास करोगे नहीं ना लेकिन यह बात बिल्कुल सच्ची है आपको बस एक रिव्यू लिखना है किसी कॉलेज के बारे में और आपको ₹500 मिलने वाले हैं.

लेकिन याद रहे आप जो भी रिव्यू लिखोगे वह सच्चा होना चाहिए कहीं से कॉपी पेस्ट किया नहीं होना चाहिए और आप जिस कॉलेज के बारे में रिव्यू लिख रहे हो उस कॉलेज कि आपको अच्छी जानकारी होनी चाहिए.

आप किसी भी कॉलेज के बारे में अच्छा या बुरा रिव्यू यहां पर सबमिट नहीं कर सकते.

अगर आप ऐसा करते हो तो आपको पैसे नहीं मिलेंगे आपको यहां पर सही तरीके से वर्क करना होगा तभी आप इस वेबसाइट से कमाई कर सकते हो.

अब इस वेबसाइट के ऊपर पहुंचने के लिए आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां आपको 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा जिसे खत्म होने तक रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक विजिट का ऑप्शन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर पहुंच जाना है 

ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर पहुंचते हैं आपको स्टार्ट राइटिंग का बटन मिलता है उसके ऊपर क्लिक करके रिव्यु लिखना शुरू करना है.

लेकिन रिव्यू लिखने से पहले और भी कुछ बातें हैं जो कि आपको जानना बहुत जरूरी है तो उसे आप एक बार नीचे पढ़ लीजिए और बाद में ही इस वेबसाइट के ऊपर जाइए. 

क्या यह वेबसाइट ट्रस्टेड है ?

तो आपके भी मान मैं यह सवाल जरूर आया होगा कि यह वेबसाइट ट्रस्टेड है या नहीं अगर आप यहां पर प्रीव्यू लिखोगे तो आपको पैसे मिलेंगे या नहीं तो इसका भी जवाब मैं आपको दे देता हूं.

अगर आप किसी कॉलेज के बारे में सही तरीके से लिखते हो आप उस कॉलेज में पढ़ते हो और आपको पता है कि उस कॉलेज में क्या अच्छी बातें है क्या बुरी बातें और सही तरीके से लिखने के बाद उस रिव्यू को सबमिट करते हो तो जरूर आपको पैसे मिलेंगे.

अभी तक इस वेबसाइट ने 1300000 रुपए से भी ज्यादा की रकम रिव्यू लिखने वालों में बाटी है, और 11400 से भी ज्यादा कॉलेज के रिव्यु अभी इस वेबसाइट के ऊपर सबमिट किए गए हैं.

तो अगर इतने सारे लोग यहां पर आकर रिव्यू सबमिट कर रहे हैं लिख रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि यह वेबसाइट ट्रस्टेड है.

तो आप भी इस वेबसाइट के ऊपर काम कर सकते हो और कमाई कर सकते हो.

Refer And Earn

अगर आप यहां से और ज्यादा कमाई करना चाहते हो तो आपके पास और एक ऑप्शन है जोकि है रेफर एंड अर्न का अगर आप इस वेबसाइट को अपने दोस्त के साथ रेफर करते हो.

और आपका दोस्त भी यहां पर रिव्यू लेता है और इसका रिव्यू यहां पर अप्रूव हो जाता है तो हर एक रिव्यू अप्रूव होने के बाद आपको ₹40 मिलते हैं.

एक रिव्यु लिखने के कितने पैसे मिलेंगे ?

अगर आप उस कॉलेज पर रिव्यु लिखते हो जो कि इनकी लिस्ट में है और उसको सेलेक्ट करके उसके ऊपर रिव्यू लिखते हो और वह अप्रूव भी हो जाता है तो आपको हर एक रिव्यु के पीछे ₹500 मिलते हैं.

और अगर आप उस कॉलेज के ऊपर रिव्यू लिखते हो जो कि इनके लिस्ट में नहीं है लेकिन आपका रिव्यू इन अच्छा लगता है और आपके रिव्यू को यह प्लेटफॉर्म अप्रूव करता है तो आपको ₹200 मिलते हैं.

रिव्यु लिखते समय कुछ ऐसी बातें जो आपको याद रखने हैं 

  • जिस कॉलेज के बारे में आप लिख रहे हो और क्या आप से सवाल पूछे जा रहे हैं उन्हें अच्छे से पढ़िए और लिखिए.
  • लिखते समय अपना ओरिजिनल रिव्यु ही लिखें किसी की कहीं सुनी बातें ना लिखें अगर आप खुद का अनुभव लिखते हैं तो ज्यादा कमाई के चांसेस बन जाते हैं.
  • रिव्यु लिखते समय आपको 8 स्टेप से गुजारना पड़ेगा तो धैर्य रखते हुए उन 8 स्टेप को पूरा करें, उन स्टेप में जो भी आपको सवाल पूछा जा रहा है उनका सही से जवाब दें.
  • एक बार जब आपने कॉलेज के बारे में आप अपना रिव्यू सबमिट करते हैं तो उसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि वह भी अपना मत रख सके और इससे आपकी कमाई भी बढ़ेगी.

अप्रूव होने में कितना समय लगेगा ?

जब आप अपना रिव्यू सबमिट करते हो तो उसे 15 मिनट से 48 घंटे लग सकते हैं अप्रूव होने में, उसके बाद आपको पता चलेगा कि आपने जो लिखा है वह अप्रूव हुआ है या फिर रिजेक्ट हुआ है.

रिवॉर्ड कब मिलेगा ?

रजिस्ट्रेशन करते वक्त आपने जो पेटीएम नंबर यहां पर एंटर किया था उसके अंदर आपको अपना रिवॉर्ड मिल जाएगा.

जैसे ही आपका रिव्यू अप्रूव हो जाता है तो तुरंत 48 घंटे के अंदर आपका रिवॉर्ड आपके पेटीएम अकाउंट में भेज दिया जाता है. 

20 thoughts on “Write Review And Earn Daily ₹500”

  1. Нужна отделка и покраска деревянного дома? Наша бригада из опытных строителей из Белоруссии готова воплотить ваши идеи в реальность! Современные технологии, индивидуальный подход, и качество – это наши гарантии. Посетите наш сайт по отделке и покраске дома и начните строительство вашего уюта прямо сейчас! #БелорусскаяБригада #отделка дома #покраска дома

    Reply
  2. Уход за растениями могут не только обогащать кислородом, но и защищать от аллергенов. Бонсай отлично подходят для озеленения двора. Выбирая растения, учитывайте их рост. Создавайте оптимальные условия для здоровья.
    Однолетние растения экспериментальные
    Комнатные травы многообразные.

    Reply
  3. Растения для балкона могут не только умиротворять, но и обогащать воздух. Фикусы отлично подходят для создания живого уголка. Выбирая растения, учитывайте их условия ухода. Создавайте питательную почву для растений.
    Кустарники для живой изгороди быстро
    Фикусы живые.

    Reply
  4. Растения для дома могут не только очищать воздух, но и очищать от токсинов. Суккуленты отлично подходят для декорирования офиса. Выбирая растения, учитывайте их период цветения. Создавайте оптимальные условия для здоровья.
    Тенелюбивые растения быстрорастущие
    Орхидеи быстро.

    Reply
  5. I loved as much as you will receive carried out right here The sketch is tasteful your authored subject matter stylish nonetheless you command get got an edginess over that you wish be delivering the following unwell unquestionably come further formerly again as exactly the same nearly very often inside case you shield this hike

    Reply

Leave a Comment