Spin Karke Paise Kamao

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आपकी इनस्केल कर कमाई कर सकते हो जी हां आपने बिल्कुल सही सुना आपको इस एप्लीकेशन के अंदर सिर्फ क्यों खेलने हैं और उसी के बदले आप डॉलर में कमाई कर सकते हो.

गेम्स के अलावा भी आपको यहां पर बहुत से कमाई के तरीके मिलते हैं जिनके जरिए आप कमाई कर सकते हो तो वह सब हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं बस आप कुछ साठिका को पूरा पढ़ना है और हम आपको नीचे जितने भी स्टेप बताएंगे उनको फॉलो करना है.

Step 1:-सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर एक 60 सेकंड का टाइमर आपको चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है.

और एप्लीकेशन को ओपन करना है जैसे आप पहली बार एप्लीकेशन को ओपन करते हो आपके सामने यह तीन ऑप्शन आएंगे जिनके जरिए आप इस एप्लीकेशन के अंदर साइन अप कर सकते हो तो मैं आपको कमेंट करूंगा गूगल, गूगल के जरिए आप यहां पर साइन अप कर लीजिए और आगे बढिये। 

Step 2:- जैसे ही आप यहां पर गूगल के जरिए साइन अप कर लेते हो आपके सामने मेन डैशबोर्ड आता है यहां पर आपको सारी कमाई के ऑप्शन दिख जाते हैं इसके अलावा अभी तक आपने कितनी कमाई की है यह सारी चीजें आपको यहां पर दिख जाएंगी.

इसके अलावा आप अगर नए यूजर हो तो आपको 500 टिकट का बोनस भी यहां पर मिल जाएगा अब मैं आपको पहले ही बता दो कि यहां पर आपकी कमाई दो तरह से होती है यहां पर आप डायरेक्ट डॉलर भी कमाते हो और टिकट भी कमाते हो अभी टिकट का यूज़ क्या होता है वह आपको जैसे इसे आप आर्टिकल पढ़ोगे उस तरह से पता चलेगा. 

Step 3:- अब यहां पर आप देख सकते हैं यह आपका कमाई करने का पहला तरीका है यहां पर अगर आप गेम खेलते हो तो आपको टिकट मिलते हैं यहां पर गेम्स के अंदर आपको कई बार लेवल कंप्लीट करने पड़ते हैं या फिर डाउनलोड करके गेम को बस एक बार खेलना पड़ता है आपको अलग-अलग तरह से टास्क दिए जाते हैं.

और उनके बदले में आपको टिकट मिलते हैं.

Step 4:- यहां पर जो अगला कमाई का तरीका है वह है spin आप लोग spin करके भी कमाई कर सकते हो आपको यहां पर कुछ spin फ्री मिलते हैं तो कई बार आपको ऐड देखनी पड़ती है और ऐड देखने के बदले में आप spin कर सकते हो और कमाई कर सकते हो.

Step 5:- तो चलिए अब बात करते हैं कि जो भी आप यहां पर टिकट कमाएंगे उनका आप किस तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं या उनको कैश में कैसे कन्वर्ट कर सकते हैं तो आप यहां पर देख सकते हो यहां पर एक कांटेक्ट चलता है जो भी जितने ज्यादा टिकट कमाएगा  उसको इतना बड़ा पुरस्कार मिलेगा।

पुरस्कार मतलब की अगर आप अच्छी खासी लेवल लाते हो तो आपको यहां पर डॉलर में पैसे दिए जाते हैं. 

Step 6:- इस एप्लीकेशन के अंदर आपको कमाई करने के लिए और एक ऑप्शन मिलता है Top Offers का जिसका इस्तेमाल करके आप और ज्यादा कमाई कर सकते हो लेकिन यह ऑप्शन आपके लिए तभी ऊपर होगा जब आप लेवल सिक्स कंप्लीट कर लोगे.

Step 7:- यहां पर पूरे कमाई का जरिया है जोकि है lotto इसके अंदर आपको कोई भी पांच लकी नंबर सेलेक्ट करने हैं और 12 घंटे का इंतजार करना है उसके बाद जो भी लकी नंबर आएगा अगर उसमें आपका नंबर होता है तो आपको $10000 तक का प्राइस यहां पर मिलता है.

withdrow:- जैसे ही आपके यहां पर $10 कंप्लीट हो जाते हैं उसे आप तुरंत अपने Paypal अकाउंट में निकाल सकते हो अगर आपके पास Paypal अकाउंट नहीं है तो आप यूट्यूब के ऊपर देख कर बस कुछ ही मिनटों में बना भी सकते हो तो चाहिए और इस एप्लीकेशन के जरिए कमाई करना शुरू कीजिए.

Download

179 thoughts on “Spin Karke Paise Kamao”

  1. CellSpy mobile phone monitoring software is a very safe and complete tool, it is the best choice for effective monitoring of mobile phones. App can monitor various types of messages, such as SMS, email, and instant messaging chat applications such as Snapchat, Facebook, Viber, and Skype. You can view all the contents of the target device: GPS location, photos, videos and browsing history, keyboard input, etc.

    Reply

Leave a Comment