How to Earn Money From VidMate App

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आप अलग-अलग टास्क को कंप्लीट करके ऑनलाइन कमाई कर सकते हो तो इस एप्लीकेशन को कैसे इस्तेमाल करना है कैसे डाउनलोड करना है यह सारी जानकारी हम आपको डिटेल में बताने वाले हैं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है तो चलिए शुरू करते हैं.

वैसे तो दोस्तों इंटरनेट के ऊपर है आपको बहुत से ऐसे एप्लीकेशन मिलेंगे जिनके जरिए आप कमाई कर सकते हो लेकिन हम आपको यहां पर जो भी एप्लीकेशन बताते हैं वह सब ट्रस्टेड और जेनियम एप्लीकेशन होते हैं.

तो नीचे हम आपको जितने भी स्टेप्स बताएंगे उन सभी को आपको अच्छे से फॉलो करना है तभी आप इस एप्लीकेशन के जरिए करवाइए कर पाओगे.

Step 1:

तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा उस पर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और इंस्टॉल करना है और ओपन कर लेना है 

Step 2:

तो जब पहली बार आप इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है आपको यहां पर अपनी लैंग्वेज सेलेक्ट करने को कहा जाता है,

जी एप्लीकेशन बहुत सी लैंग्वेज इसमें मौजूद है तो उनमें से आप कोई भी एक सेलेक्ट कर सकते हो तो हम यहां पर इंग्लिश लैंग्वेज को सेलेक्ट करते हुए आगे बढ़ते हैं.

Step 3:

तो आप यहां पर न्यू यूजर है इस वजह से आपको फ्री में कुछ पॉइंट कहां पर मिलते हैं तो जैसे ही आपके सामने कोई इस तरह का बॉक्स आता है तो आपको ओपन के बटन पर क्लिक करना है.

Step 4:

जैसे ही हमने ओपन के बटन पर क्लिक किया यहां पर आप देख सकते हो कि हमें dailly चेकिंग का ऑप्शन यहां पर मिल गया मतलब कि हमें हर दिन पर इस एप्लीकेशन को ओपन करना है और क्वाइन क्लेम करना है 

Step 5:

तो दोस्तों आपका अकाउंट सक्सेसफुली यहां पर क्रिएट हो चुका है जैसे कि आप ऊपर देख  देख सकते हो की आपका बैलेंस दिखाई दे रहा है कि अभी तक आपने कितनी कमाई की है इसके अलावा आपको यहां पर सारी कमाई के ऑप्शन भी शो होंगे.

तो चलिए शुरू करते हैं और इस एप्लीकेशन के अंदर जितने भी कमाई के ऑप्शन आपको देखे हैं उनको आपके सामने रखकर डिटेल में एक्सप्लेन करते हैं.

Lucky Draw :

तो यहां पर हर दिन आपको कुछ फ्री के अवसर मिलेंगे जिनके जरिए आप यहां पर स्पिन कर सकते हैं और एक बार आपके चांस यहां पर खत्म हो जाते हैं तो आपको अगले दिन का वेट करना पड़ेगा.

यहां पर आपको 300 कॉइन और 70000 कॉइन तक आप यहां से कमा सकते हो आपको बस यहां पर आकर पिन करना है और जैसे ही आप यहां पर स्पिन करते हो तो आप यहां पर अलग-अलग तरह के उपहार और उसके साथी फ्री कॉइन जीत सकते हो 

Install And Earn :

अब यहां पर सबसे पॉपुलर तरीका है वह है इंस्टॉल करके कमाई करने का और यह तरीका आपको बहुत सारे कमाई वाले एप्लीकेशन के अंदर मिल जाता है.

 और इस एप्लीकेशन में भी मौजूद है इसके अंदर आपको बस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है और उसी के बदले में आपकी यहां पर कमाई होगी.

Invite and Earn :

ज्यादातर एप्लीकेशन में आपको यह ऑप्शन मिलता है कि आप अपने दोस्त को रेफर करेंगे और आपको कमाई होगी लेकिन यहां पर कुछ अलग ही कांसेप्ट है.

जैसे कि आपको अपने दोस्त को रेफर करना है और जैसे ही आपका दोस्त यहां पर पहली बार एप्लीकेशन इंस्टॉल करता है तो आपको ₹5 यहां पर डायरेक्ट अपने वॉलेट के अंदर मिल जाएंगे .

इसके अलावा जब आपका दोस्त यहां से कमाई करना शुरू करेगा तो उसका 10 परसेंट आपको लाइफ टाइम तक मिलता रहेगा इसे हम डायरेक्ट फ्रेंड कहें.

अब जब आपका दोस्त अपने दोस्तों को रेफर करेगा तो भी उसका 10% आपको मिलेगा इसे हम इनडायरेक्ट फ्रेंड भी कह सकते हैं.

Watch Video :

इनवाइट एंड earn के बारे में तो हमने आपको बता दिया बात करते हैं कि आप यहां से वीडियो देखकर कैसे कमा सकते हैं तो उसके लिए आपको मेन स्क्रीन के ऊपर ही एक ऑप्शन मिलता है वॉच वीडियो का तो उसके ऊपर आपको क्लिक करना है फिर आप वीडियो देख कर भी यहां से कमाई कर सकते हो 

Payout :

दोस्तों हमने सारी कमाई के तरीके भी आपको बता दिया अब देखते हैं कि आपको अपनी कमाई यहां से निकालने कैसे हैं तो कमाई निकालने के लिए आपको अपने withdrow के ऑप्शन में जाना है.

अब यहां पर आप देख सकते हो कि जैसे ही आपके 50,000 कॉइन यहां पर पूरे हो जाते हैं उसे आप अपने अकाउंट में ले जा सकते हो यहां पर 50000 कॉइन ₹5 के बराबर होते हैं 

Download

2 thoughts on “How to Earn Money From VidMate App”

Leave a Comment