How to Earn Money From Explurger

Explurger एक अपेक्षाकृत नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिसने हाल के दिनों में काफी लोकप्रियता हासिल की है। हालांकि यह फेसबुक और ट्विटर जैसे कुछ स्थापित सोशल मीडिया दिग्गजों जितना बड़ा नहीं हो सकता है, लेकिन यह बहुत से लोगों के लिए जल्दी से एक मंच बन गया है जो दूसरों के साथ जुड़ने और अपनी रुचियों को साझा करने की तलाश में हैं।

Explurger के बारे में सबसे रोमांचक चीजों में से एक यह है कि उपयोगकर्ताओं के लिए ऐप के माध्यम से पैसे कमाने की संभावना है। यह कुछ अलग-अलग तरीकों से संभव है, और इस लेख में, हम Explurger से पैसे कमाने के कुछ सबसे प्रभावी तरीकों का पता लगाएंगे।

सबसे पहले, Explurger का एक मुद्रीकरण कार्यक्रम है जिसे क्रिएटर फंड कहा जाता है, जिसे प्लेटफॉर्म पर आकर्षक सामग्री बनाने वाले उपयोगकर्ताओं को पुरस्कृत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह प्रोग्राम क्रिएटर्स को उनकी सामग्री को देखे जाने, पसंद करने और शेयर करने की संख्या के आधार पर पैसे देता है। क्रिएटर फंड के लिए पात्र होने के लिए, उपयोगकर्ताओं को कुछ मानदंडों को पूरा करना होगा, जैसे अनुयायियों की एक निश्चित संख्या होना और उनकी पोस्ट पर एक निश्चित स्तर का जुड़ाव बनाए रखना।

Explurger पर पैसे कमाने का दूसरा तरीका प्रायोजित पोस्ट के माध्यम से है। बड़ी संख्या में फॉलोइंग वाले इन्फ्लुएंसर ब्रांडों के साथ साझेदारी करके और अपने उत्पादों या सेवाओं को अपने दर्शकों के लिए प्रचारित करके पैसा कमा सकते हैं। यदि आपके पास बड़े और व्यस्त दर्शक हैं, तो एक्सप्लोरर पर अपने अनुसरणकर्ताओं को मुद्रीकृत करने का यह एक शानदार तरीका है।

Explurger क्या है?

Explurger एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जो लोगों को अपनी सामग्री दूसरों के साथ साझा करने के लिए एक स्थान प्रदान करता है। ऐप को ऐसे लोगों के साथ जुड़ने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिनके समान हित हैं, और उपयोगकर्ता आकर्षक सामग्री बनाकर पैसा कमा सकते हैं जिसे लोग देखना, पसंद करना और साझा करना चाहते हैं।

Step 1:

Explurger के जरिए पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको उसे डाउनलोड करना पड़ेगा इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको.

इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

Step 2:

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसमें आपको साइन अप के बटन पर क्लिक करते हुए आगे बढ़ना है 

Step 2:

जैसे ही मैं साइन अप के बटन पर क्लिक करता हूं तो आपके सामने कुछ इस तरह का इंटर फेसबुक पर होता है जिसके अंदर आप अपने ईमेल के जरिए या फिर अपने मोबाइल नंबर के जरिए साइन अप कर सकते हैं तो हमने यहां पर ईमेल सिलेक्ट कर लिया है और आपको यहां पर अपना ईमेल एंटर करना है और नेक्स्ट के बटन पर क्लिक करना है.

Step 3:

ई-मेल इंटर करके नेक्स्ट के बटन पर क्लिक करने के बाद आपको अपना नाम इंटर करने को कहा जाएगा आपको अपना फुल नेम यहां पर एंटर करना है और फिर से नेक्स्ट के बटन पर क्लिक करना है 

Step 4:

इंटर करने के बाद आपको अपना पासवर्ड एंटर करना है आप कोई भी एक पासवर्ड यहां पर सिलेक्ट करके एंटर कर सकते हैं, और पासवर्ड इंटर करने के बाद फिर से आपको नेक्स्ट के बटन पर क्लिक करना है.

Step 5:

बस दोस्तों इतना प्रोसेस कंप्लीट करने के बाद आपका अकाउंट इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ऊपर पूरी तरह से ऊपर हो चुका है.

तो चलिए इसके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं..

आपने बहुत से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म देखे होंगे जैसे कि फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम जिनके ऊपर आप अपना अकाउंट बनाते हो और अपना कांटेक्ट पब्लिश करना शुरू करते हो तो आपको ब्लूटिक जल्दी नहीं मिलती.

जब आपके अच्छे खासे फॉलोअर बन जाते हैं आप उस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ऊपर फेमस हो जाते हो तभी आपको ब्लूटिक मिलती है.

लेकिन यहां पर ऐसा नहीं है यहां पर हर किसी को ब्लूटिक मिलती है आज आपने अकाउंट ओपन किया और आज ही आपको यहां पर ब्लूटिक मिल जाएगी.

तो चलिए अब देखते हैं कि इस एप्लीकेशन के अंदर और क्या क्या कर सकते हो और यहां पर कमाई के कितने चांसेस हैं.

एक बात आप यहां पर सोनू सूट और भी बहुत बड़े बड़े फिल्म स्टार और बाकी लोगों को यहां पर फॉलो कर सकते हो और अपनी भी प्रोफाइल बिल्ड कर सकते हो.

Step 6:

अब Explurger के अंदर आपको सबसे नीचे एक क्रिएट का बटन मिलेगा जैसे ही आप उसके ऊपर क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन खुलेगी,

इसके अंदर आप अपनी पोस्ट अपलोड कर सकते हो फोटोस वीडियोस और भी बहुत सारी जानकारी जैसे कि फेसबुक इंस्टाग्राम के ऊपर अपलोड करते हो से उसी तरह से आप यहां पर अपलोड कर सकते हो. 

Step 7:

इस एप्लीकेशन के अंदर जो इनका ऑफिशियल कमाई का तरीका है वो लेवल बेस के ऊपर है जैसे जैसे आप लेवल कंप्लीट करते जाओगे उस तरह से आपकी कमाई होती जाएगी.

आपको यहां पर लेवल कंप्लीट करते हुए कुछ Rewards मिलते हैं जिन्हें आप बाद में कैश में कन्वर्ट कर सकते हो

Rewards :

सबसे नीचे आपको एक Rewards का बटन भी मिलता है जैसे ही आप उसके ऊपर क्लिक करते हो यह स्क्रीन आपके सामने आती है जिसमें आप अलग-अलग वाउचर ले सकते हो.

आपका जितना लेवल बढ़ता रहेगा उतना आपकी यहां पर कमाई होती रहेगी और उसी कमाई का इस्तेमाल करके आप यहां पर फ्री मैं वाउचर ले सकते हो.

Explurger एप्लीकेशन के अंदर जो ऑफिशियल कमाई का तरीका था वह तो हमने आपको ऊपर ही बता दिया लेकिन उसके अलावा भी यहां पर बहुत से तरीके हैं जिनके जरिए आप कमाई कर सकते हो तो चले जरा उनके बारे में भी आपको जानकारी देते हैं 

Explurger से पैसे कैसे कमाए ?

Explurger ऐप से पैसे कमाने के कई तरीके प्रदान करता है। यहाँ कुछ तरीके दिए गए हैं:

आकर्षक सामग्री बनाएँ :

Explurger से पैसा कमाने का एक सबसे अच्छा तरीका है आकर्षक सामग्री बनाना जिसे लोग देखना, पसंद करना और साझा करना चाहते हैं। जितने अधिक लोग आपकी सामग्री के साथ जुड़ेंगे, उतनी ही अधिक संभावना होगी कि वह वायरल हो जाए और व्यापक दर्शकों तक पहुंच जाए। Explurger का एक मुद्रीकरण कार्यक्रम है जो क्रिएटर्स को उनकी सामग्री पर मिलने वाले व्यूज और एंगेजमेंट के लिए भुगतान करता है।

क्रिएटर फंड से जुड़ें :

Explurger के पास एक क्रिएटर फंड है जो कंटेंट क्रिएटर्स को वित्तीय सहायता प्रदान करता है। फंड क्रिएटर्स को उनके जुड़ाव के स्तर और उनकी सामग्री की गुणवत्ता के आधार पर मासिक भुगतान प्रदान करता है। क्रिएटर फंड में शामिल होने के लिए, आपको पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करना होगा और ऐप के माध्यम से आवेदन करना होगा।

ब्रांडों के साथ सहयोग करें :

Explurger से पैसा कमाने का एक और तरीका ब्रांड्स के साथ सहयोग करना है। कई ब्रांड अपने उत्पादों या सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए प्रभावित करने वालों की तलाश कर रहे हैं, और एक्सप्लगर इन ब्रांडों से जुड़ने के लिए रचनाकारों को एक मंच प्रदान करता है। आप प्रायोजित सामग्री बनाकर या ब्रांड अभियानों में भाग लेकर ब्रांडों के साथ सहयोग कर सकते हैं।

प्रोडक्ट या सर्विस को बेचें :

Explurger एक बाज़ार भी प्रदान करता है जहाँ निर्माता अपने उत्पादों या सेवाओं को बेच सकते हैं। यदि आपके पास कोई उत्पाद या सेवा है जिसे आप बेचना चाहते हैं, तो आप Explurger मार्केटप्लेस पर एक लिस्टिंग बना सकते हैं और इसे अपने फ़ॉलोअर्स में प्रमोट कर सकते हैं।

टिप्स से कमाएं :

अंत में, Explurger उपयोगकर्ताओं को उनकी सामग्री के लिए समर्थन और प्रशंसा दिखाने के तरीके के रूप में रचनाकारों को सुझाव भेजने की अनुमति देता है। एक निर्माता के रूप में, आप अपने अनुयायियों को अपनी सामग्री के लिए सुझाव भेजने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं, और यह आय का एक अतिरिक्त स्रोत हो सकता है।

निष्कर्ष :

Explurger एक रोमांचक मंच है जो सामग्री निर्माताओं को पैसे कमाने के अवसर प्रदान करता है। आकर्षक सामग्री बनाकर, क्रिएटर फंड में शामिल होकर, ब्रांडों के साथ सहयोग करके, उत्पादों या सेवाओं को बेचकर, और युक्तियों से कमाई करके, आप एक्सप्लोरर से पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं। हालाँकि, किसी भी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की तरह, फॉलोअर्स बनाने और पैसे कमाने में समय, प्रयास और समर्पण लगता है।

Download

33 thoughts on “How to Earn Money From Explurger”

  1. Ищете удобной службе доставки цветов? “Цветов.ру” обеспечивает непревзойденный сервис по доставке цветов в множестве городов, включая Нефтекамск, Казань, Владимир, Тихорецк, Москва, Уфа, Янаул, Оренбург, Орехово-Зуево, Набережные Челны, Киров, Зеленоград, Кемерово, Благовещенск, Йошкар-Ола, Иваново, Тольятти, Вологда, Волгоград, Долгопрудный, Смоленск, Сосновый Бор, Салават, Печора, Сыктывкар, Ростов-на-Дону, Грозный, Новочеркасск, Самара, Астрахань.

    Не упустите шанс порадовать себя или своих близких удивительным букетом от нашей службы доставки цветов, заказав букет на нашем сайте по услуге https://mebeli16.ru/dolgoprud/ – доставка цветов.

    Определившись с услугам “Цветов.ру”, вы обеспечиваете себе свежесть и качество букетов, благодаря квалифицированных специалистов. Наши услуги включают больше, чем просто стандартную доставку, но и персонализированные опции, такие как предоставление фотографий букетов до и после доставки.

    Вне зависимости от местоположения вашего близкого, будь то места, такие как Янаул, Оренбург, Орехово-Зуево, или Набережные Челны, “Цветов.ру” обеспечит своевременной и профессиональной доставке.

    Оформите ваш заказ сегодня и доставьте радость и красоту с “Цветов.ру”, вашим надежным выбором для доставки цветов в любой части России.

    Reply
  2. Gdy podejrzewamy, że nasza żona lub mąż zdradził małżeństwo, ale nie ma na to bezpośrednich dowodów lub chcemy się martwić o bezpieczeństwo naszych dzieci, dobrym rozwiązaniem jest również monitorowanie ich telefonów komórkowych, które zazwyczaj pozwala na uzyskanie ważniejszych informacji.

    Reply

Leave a Comment